बांदा सागर रोड के सम्पर्क मार्गों पर ब्रेकर बनाने की मांग – एक सप्ताह में समस्याओं का निस्तारण नहीं तो समिति पीडब्ल्यूडी में देगी धरना

फतेहपुर। निर्माणाधीन नऊवाबाग से राधानगर पीएसी बाईपास मांर्ग के संपर्क मार्गों पर रैंप व ब्रेकर बनाए जाने की मांग को लेकर जनहित विकास समिति ने जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन देकर समस्याओं के निस्तारण की मांग किया।
सोमवार को जनहित विकास समिति के बैनर तले जिलाध्यक्ष अनुराग नारायण पुत्तन मिश्रा की अगुवाई में समिति के सदस्यों ने कलेक्ट्रेट पहुँचकर जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन अपर उप जिलाधिकारी को सौंपते हुए बताया कि नऊवाबाग से राधानगर पीएसी बाईपास के निर्माणाधीन मांर्ग के संपर्क मार्गों पर रैंप व ब्रेकरों का निर्माण नहीं कराया गया। जिससे उन मार्गों से लोगों के वाहनों का निकलना दूभर है। रैंप न होने से आने जाने के लिए लोगों को अपने वाहनों को दूर खड़ा करना पड़ता है। वही ब्रेकर न होने से बाईपास मार्ग से निकलने वाले वाहनों की चपेट में आकर कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं, जबकि इसी मार्ग पर स्कूल कालेज भी है। उन्होने बताया कि दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए बाईपास मांर्ग के संपर्क रोडो पर ब्रेकर व रैंप बनाया जाना बेहद जरूरी है। साथ ही बताया कि लोगों की समस्याओ को लेकर पूर्व में 23 मार्च को लोक निर्माण विभाग को ज्ञापन के माध्यम से समिति ने अवगत भी कराया था लेकिन विभाग ने लोगों की समस्याओ की सुधि नहीं ली। कहा कि एक सप्ताह में समस्याओ का निस्तारण नहीं कराया गया तो 6 जून 2022 से समिति के सदस्य प्रांतीय खण्ड लोक निर्माण विभाग में धरना देने को बाध्य होंगे। इस मौके पर धर्मेंद्र मिश्रा एडवोकेट, सजीव कुमार, सिद्धार्थ सिंह, आश्रय शुक्ला, अवधेश सिंह, सुनील तिवारी, गुड्डू मिश्रा, बच्चन शुक्ला, बशीर अहमद, मो फहीम खान, सिद्धार्थ अग्रवाल, उदित अवस्थी, कासिम अली, शिवशंकर अमित पांडेय, नन्दू यादव, सरताज हुसैन, धनंजय सिंह यादव, जितेंद्र गुप्ता, इस्माइल अहमद समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.