अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति द्वारा किया गया गोष्ठी का आयोजन

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति द्वारा किया गया गोष्ठी का आयोजन

ब्यूरोचीफ़ औरया राहिल सिद्दीकी

औरैया  सोमवार को शहर स्थित श्री बांके बिहारी होटल पर हिंदी पत्रकारिता दिवस पर अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति औरैया इकाई की ओर से गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी में दो दर्जन से अधिक पत्रकारों ने शिरकत की। गोष्ठी की अध्यक्षता संगठन के प्रदेश सचिव अवधेश अवस्थी जी के द्वारा की गई।
आयोजित गोष्ठी में पत्रकार साथियों ने सर्वप्रथम माँ सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्वलित व फूल मालाएं अर्पित कर लेखनी में कृपा कांक्षा की। इसके बाद बारी- बारी से सभी पत्रकार साथियों ने अपने विचार रखे। सर्व सम्मति से यह निर्णय भी लिया गया कि पत्रकार हित की रक्षा के लिये संगठन राष्ट्रीय अध्यक्ष जिग्नेश क्लवड़िया जी व प्रदेश अध्यक्ष अजय प्रताप नारायण सिंह जी के निर्देशन में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू कराने के लिए सदैव संकल्पित रहेगा।
सभी पत्रकार साथियों ने यह भी संकल्प लिया कि कोई भी पत्रकार साथी किसी साथी का कभी भी विरोध नही करेगा। सभी एक दूसरे के व समाज के कल्याण और हित के लिए ईमानदारी से कार्य करेंगे। अधिकांश मामलों में देखा जाता है कि पत्रकार ही अपने साथी का विरोध कर विपक्षी को आगे बढ़ने का मौका देते देखे जाते है लेकिन अब ये स्थिति जनपद में देखने को नही मिलेगी। ऐसा सभी ने प्रण लिया व एक दूसरे को पूर्ण आश्वासन दिया है। इसके साथ ही जनपद के महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष हेतु मनीषा सिंह का नाम प्रस्तावित किया गया जिस पर सभी साथियों ने सहमति दी। व एक दूसरे को माला पहनाकर सम्मान दिया।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष जितेंद्र यादव, राहिल सिद्दीकी ( न्यूज़ वाणी ब्यूरो औरैया), शिवम जादौन, शिवम पाल, सोनू परमार, संदीप शुक्ला, ध्रुव पोरवाल, दीपक अवस्थी, अजीत तिवारी, हैप्पी श्रीवास्तव, शिवम दुबे, मनीष तिवारी, आकाश उर्फ अक्की, अय्यूब खान, रवि वर्मा समेत कई अन्य पत्रकार मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.