बलात्कार पीड़िता के मददगारों पर आरोपी लगवा रहे झूठे आरोप – पीड़िता की मां ने एसपी को शिकायती पत्र देकर निर्दोषों को बचाने की लगाई गुहार

फतेहपुर। हथगाम थाना क्षेत्र के सेमरहा गांव में नेत्रहीन बलात्कार पीड़िता के मददगारों को फंसाने के लिए आरोपियों से मिली एक महिला ने फर्जी बलात्कार का झूठा आरोप लगाकर एसपी को शिकायती पत्र सौंपा है। जिससे नेत्रहीन पीड़िता की मां ने बुधवार को कन्या फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मो. आसिफ एडवोकेट की अगुवाई में पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र सौंपकर निर्दोष लोगों को बचाने की गुहार लगाई है।
पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायती पत्र में छेद्दी देवी पत्नी शिवबली ने बताया कि वह अनुसूचित जाति की गरीब व अनपढ़ महिला है। उसकी पुत्री दोनों आंखों से देख नहीं सकती है। नौ मई को पड़ोस की रहने वाली मनीषा पुत्री छेदीलाल साजिशन उसकी पुत्री को शौचक्रिया के लिए ले गई। वहां स्वतंत्र उर्फ गुलाब सिंह, देवेंद्र सिंह, मनोज सिंह पुत्रगण नवाब सिंह ने जबरन उसकी पुत्री के साथ बलात्कार किया। शोर-शराबा सुनकर गांव के अतुल कुमार, आदित्य कुमार, जितेंद्र कुमार व रजनीश आ गए तो उपरोक्त लोग देखकर भाग निकले। बताया कि बलात्कार का मुकदमा थाने में दर्ज कराया। पुत्री की मदद के लिए आगे आए दयाराम पुत्र रामचरन से नाराज होकर स्वतंत्र सिंह उर्फ गुलाब सिंह, देवेंद्र सिंह, मनोज सिंह ने उसकी पुत्री को डराया-धमकाया व पैसे का लालच भी दिया। पुत्री जब धमकाने से नहीं डरी तो इन लोगों ने पुत्री के मददगार आदित्य कुमार, अतुल कुमार, जितेंद्र कुमार व दयाराम के खिलाफ मनीषा के जरिए एसपी को शिकायती पत्र सौंपकर झूठा बलात्कार का आरोप लगा दिया। बताया कि मनीषा आरोपियों के साथ मिलकर ऐसा षड़यंत्र कर रही है। जिससे वह डर जाए और मुकदमें में समझौता कर ले। बताया कि आठ मई की रात्रि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। थाना पुलिस आरोपियों को बचाने में लगी है। जिससे अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता की मां ने एसपी से मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाकर निर्दोष लोगांे को बचाने की गुहार लगाई है। इस मौके पर सुरेश कुमार, उपेंद्र कुमार, वासुदेव पासी, कमला देवी, अनुपम एडवोकेट, सुभाष कुमार, रजनीश, नरेंद्र कुमार भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.