उधारी देने से युवक ने किया इनकार, तो युवती ने लात-घूंसे और बेल्ट से जमकर की पिटाई

 

 

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के बांदा के रेलवे स्टेशन में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। यहां एक युवती ने युवक को जमकर धुन दिया। पैसे के लेन देन को लेकर कुछ विवाद हुआ जो इतना बड़ गया कि मारपीट में बदल गया। इस बीच तमाशाई मौके पर जुट गए  लोग अपना काम छोड़कर तमाशा देखने लगे। जब जम कर लात-घुसे चलने लगे तो कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया तब पता चला कि मामला युवक व युवती के बीच लेनदेन का है। काफ देर तक दोनों के बीच यह ड्रामा चलता रहा। युवती ने लात-घूंसे और बेल्ट से युवक की जमकर पिटाई की।

घटना स्टेशन रोड रात करीब 11 बजे की है। आसपास के दुकानदार भी जुट गए पर तमाशाई बने रहे। बाद में कुछ युवक आगे बढ़े और युवती को शांत कराया। युवक उसी के पड़ोस का रहने वाला बताया जाता है। युवती का आरोप था कि वह उसके पैसे लेकर छिपता घूम रहा है। दीपू पटेल नामक युवक ने उससे 90 हजार रुपये उधार लिए थे, जिसे वापस नहीं कर रहा है। मंगलवार रात वह स्टेशन रोड पर लड़की के हत्थे चढ़ गया।

युवती ने उससे उधार चुकाने के लिए कहा तो उसने फिर इन्कार कर दिया। जिसके बाद युवती ने उसने पीट दिया। वहीं दीपू पटेल ने आरोप लगाया कि पड़ोसी युवती ने उससे 35 हजार रुपये उधार लिए थे। वापस मांगने पर युवती ने उसके साथ मारपीट की।

युवती ने बताया कि मैंने अपनी फीस का पैसा इसकी मदद के तौर पर दिया। इसकी वजह से मेरा साल बर्बाद हो रहा है। युवती का आरोप है कि ये पैसे देने का नाम नहीं ले रहा है। इसलिए मजबूरन मुझे ये कदम उठाना पड़ा है। कोतवाली इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है। अगर कोई तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.