मोहब्बत का खौफनाक अंजाम,पर साथ नहीं छोड़ेंगे प्रेमी युगल, कोर्ट में प्रेमिका के बयान से हर कोई हैरान

बागपत के बाछौड़ गांव,  मेरे परिवार वाले पहले ही खिलाफ हो गए थे। प्रिंस के घर भी तीन मौत हो गई, जिसके लिए हमारी भी गलती बताई जा रही हैं। इसलिए अब गांव में हमारे लिए कुछ बचा ही नहीं तो यहां रहकर क्या करेंगे। बागपत के बाछौड़ गांव से प्रिंस के साथ गई कोमल ने कोर्ट में कुछ इस तरह ही अपनी बात कही।

कोर्ट में बयान देने के लिए पहुंची कोमल ने बताया कि वह प्रिंस के साथ शादी करना चाहती थी। परिवार वाले मेरी व प्रिंस की जाति अलग-अलग बताने के साथ ही एक ही गांव में इस तरह शादी नहीं होने की बात कहकर विरोध करते थे। मेरे घर वाले कभी नहीं चाहते थे कि हमारी शादी हो। इसलिए हम दोनों घर से चले गए।

हमें नहीं पता था कि घर से जाने के बाद इस तरह तीन जिंदगी भी चली जाएगी। अब प्रिंस के साथ ही जिंदगी बितानी है और उसके साथ ही जीना है, उसके साथ ही मरना है। अपने बयान दर्ज कराने के करीब एक घंटे बाद कोमल कोर्ट से बाहर निकली और प्रिंस का हाथ पकड़कर पुलिस सुरक्षा में चली गई। पुलिस के मुताबिक दोनों वापस हरिद्वार चले गए है।

बेटी से हमारा कोई संबंध नहीं
छपरौली पुलिस ने कोमल को कोर्ट में लेकर जाने की सूचना उसके परिजनों को दी। कोर्ट में बुलाया भी गया, ताकि बाद में किसी तरह का आरोप नहीं लगे। कोर्ट में पहुंचे कोमल के पिता कांति ने कहा कि वह केवल पुलिस के बुलाने पर आए हैं, अब उनका बेटी से कोई संबंध नहीं है।

मेरे अब दो नहीं, केवल एक ही बेटा
पुलिस ने प्रिंस के पिता महक सिंह को भी कोर्ट में बुलाया था। मगर, उन्होंने साफ कह दिया कि अब मेरा प्रिंस से कोई मतलब नहीं है। मेरे पहले दो बेटे थे, लेकिन अब केवल एक ही बेटा है।

मां और दो बेटियों को कैंडल जलाकर दी श्रद्धांजलि
सर्वसमाज के लोगों ने बुधवार रात कैंडल जलाकर बाछौड़ गांव निवासी महिला गीता और उसकी दो बेटियों प्रीति व स्वाति को श्रद्धांजलि दी और आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की। वक्ताओं ने कहा कि इस मामले के दोषियों के विरुद्ध शीघ्र कार्रवाई होनी चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.