बोलेरो ने दो भाइयों को रौंदते हुए निकली, हवा में उछल सड़क पर गिरे

 

जोधपुर में एक बोलेरो ने कार सवार दो भाइयों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार हवा में उछल बोनट पर गिरा। और, इसके बाद सड़क पर। इस हादसे में युवक की मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा भाई घायल हो गया।

मामला जोधपुर के बोरोनाड़ा थाने के शिल्पग्राम का है। पुलिस के अनुसार घटना रविवार सुबह 8 बजे की बताई जा रही है। बोरानाडा थाना क्षेत्र में संतोष नगर निवासी मनोहरलाल के दोनों बेटे मजदूरी के लिए रविवार सुबह निकले थे। एसआई धर्माराम ने बताया कि सांगरिया पर रोड क्रॉस करते समय स्पीड में आ रही बोलेरो ने 18 साल के दुशाल खरे और बड़े भाई अजय को टक्कर मार दी। इस हादसे में दुशाल खरे की मौके पर ही माैत हो गई। जबकि, अजय घायल हो गया। उसे एम्स ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

बोलेरो ड्राइवर की तलाश
ड्राइवर टक्कर के बाद भी स्पीड में कार दौड़ाता रहा। इसकी सीसीटीवी भी सामने आया है। इसमें साफ नजर आ रहा है कि टक्कर के बाद दुशार गाड़ी के बोनेट पर जा गिरा और इसके बाद सड़क पर उछल कर गिरा। एसआई धर्माराम ने बताया कि बोलेरो ड्राइवर की पहचान धन्नाराम प्रजापत मोरडा कल्याणपुर के तौर पर हुई है। वह कल्याणपुर के उमराई के एक महंत का ड्राइवर है। एक्सीडेंट के समय महंत के शिष्य भी गाड़ी में थे। उन्होंंने ही अजय को एम्स पहुंचाया थाा। पुलिस ने मामला दर्ज किया व आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.