तेज धमाके से आग में जिंदा जले युवक, शटर के टुकड़े 150 फीट दूर गिरे, एक ने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

 

गुजरात, कॉस्मेटिक गोदाम में तेज धमाके के साथ लगी आग में दो युवक जिंदा जल गए। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक काफी देर तक तड़पता रहा। धमाका इतना तेज था कि गोदाम के शटर के टुकड़े करीब 150 फीट दूर जाकर गिरे। हादसा जालोर के सांचौर में सोमवार देर रात हुआ।

शहर के PWD रोड पर रावणा राजपूत समाज धर्मशाला के बाहर बने गोदाम में देर रात 11 बजे तेज धमाके के साथ आग की लपटें उठने लगी। गोदाम के बाहर बाइक पर खड़े छोगाराम (30) पुत्र सदराम बिश्नोई निवासी गौड़ा और प्रवीण (20) पुत्र जयराम बिश्नोई बुरी तरह से झुलस गए। लोग पहुंचे तो युवक झुलसी हुई हालत में तड़प रहे थे। लोगों ने मिट्टी डालकर आग पर काबू पाने की कोशिश की। छोगाराम ने तड़प-तड़प कर मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि प्रवीण को गंभीर हालत में गुजरात के पालनपुर रेफर किया गया।

 

दोनों युवक गोदाम में ही काम करते थे। हालांकि तेज धमाके के साथ आग लगने के कारणों को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है। घटना की जानकारी के बाद SDM शैलेंद्र सिंह, डिप्टी रूप सिंह इंदा सहित समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंचे।

पड़ोसियों ने निकाला आग से बाहर

घटना के समय धर्मशाला से थोड़ी दूरी पर टीचर रमेश पी खानवत व राजेंद्र हिंगड़ा खाना खाकर वॉक पर निकले थे। उन्हें अचानक तेज धमाके के साथ आग का गोला दिखाई दिया, जिसके बाद वे मौके पर आए तो देखा कि गोदाम का शटर टूटा हुआ था और अंदर से आग की तेज लपटें उठ रही थीं। वहीं दुकान के बाहर दो युवक जल रहे थे। ऐसे में प्रत्यक्षदर्शियों की मदद से मिट्टी डालकर आग पर काबू पाया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.