हथगाम नगर पंचायत ईओ के खिलाफ व्यापारियों ने जताई नाराजगी – शीघ्र ही डीएम से मिलकर मामले को कराया जाएगा अवगत: रवि प्रकाश – आकाश कस्बा अध्यक्ष व अजय गुप्ता बने महामंत्री

फतेहपुर। जिला उद्योग व्यापार मंडल की बैठक में हथगाम नगर पंचायत ईओ द्वारा व्यापारियों के किए जा रहे उत्पीड़न का मामला उठाया गया। सभी व्यापारियों ने नाराजगी का इजहार किया। प्रदेश अध्यक्ष रवि प्रकाश दुबे ने कहा कि शीघ्र ही इस मामले को लेकर जिलाधिकारी से मुलाकात की जाएगी। उधर संगठन मजबूती के उद्देश्य से आकाश को कस्बा अध्यक्ष व अजय गुप्ता को महामंत्री मनोनीत किया गया।
मंगलवार को हथगाम रोड सिठौरा स्थित एक मैरिज हाल में जिला उद्योग व्यापार मंडल की बैठक छिवलहा कस्बा अध्यक्ष कमलेश गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष रवि प्रकाश दुबे ने शिरकत की। बैठक में उपस्थित व्यापारियों ने नगर पंचायत हथगाम के ईओ द्वारा व्यापारियों के किए जा रहे उत्पीड़न का मुद्दा उठाया। जिस पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ईओ व्यापारियों का उत्पीड़न न करें। ईओ की कारगुजारी के खिलाफ शीघ्र ही जिलाधिकारी से मिलकर शिकायत दर्ज कराई जाएगी। कार्रवाई न होने की दशा में आगे की रणनीति तय की जाएगी। प्रदेश अध्यक्ष ने संगठन मजबूती के उद्देश्य से सर्वसम्मति से आकाश साहू को हथगाम कस्बा अध्यक्ष व अजय गुप्ता को महामंत्री मनोनीत किया। निर्देशित किया कि कस्बे में व्यापारियों को सदस्य के रूप में चुनकर पंद्रह दिन के अंदर कार्यकारिणी का विस्तार करके जिला कार्यालय को अवगत कराएं। बैठक में सुरेश कुमार, लल्लन, कल्लन, अख्तर, अमन साहू, धनंजय, पवन माली, शिव साहू, अंकित साहू, दुर्गा प्रसाद, सुरेंद्र मौर्या, ओम प्रकाश, राज पांडेय के अलावा जिला महामंत्री धीरेंद्र प्रताप सिंह, राम बाबू गुप्ता भी मौजूद रहे। संचालन जिला संगठन मंत्री शरीफ वारसी ने किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.