प्रेमिका को बना डाला सास प्रेमी हुई फरार मांग में सिंदूर-गले में मंगलसूत्र पहन घर आई बेटी

यूपी के आगरा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को ही सास बना डाला। मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर बेटी घर आ गई। इसके बाद प्रेमी फरार हो गया।

यूपी के आगरा में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को ही सास बना डाला। एग्‍जाम दिलाने के नाम पर उसकी बेटी को चार दिन के लिए अपने साथ ले गया। इस दौरान उससे शादी रचा ली। मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने बेटी घर लौट आई जबकि प्रेमी फूचक्कर हो गया।

रविवार को मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा। यमुना किनारे रहने वाले एक प्रतिष्ठित परिवार का मामला है। इस परिवार को बेटा कुछ साल पहले पत्नी को छोड़कर जयपुर हाउस निवासी प्रेमिका के साथ समाज और परिजनों से बगावत कर रहने लगा। पत्नी ने केस भी किया।

अब तीन साल बाद प्रेमिका ने शिकायत की है। प्रेमिका का आरोप है कि प्रेमी ने उसे धोखा दिया है। उसकी बेटी के साथ ही आर्य समाज मंदिर में शादी रचा ली है। अब तीन महीने से प्रेमी न तो उसके साथ रह रहा है। न ही उसे खर्चे के लिए कुछ दे रहा है। प्रेमिका का आरोप है कि उसने बेटी को फंसा लिया है। बेटी को परीक्षा दिलाने के बहाने लेकर गया था। चार दिन बाद लौटा। जब लौटकर आया तो बेटी की मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र था। अंत में बेटी ने ही सारी सच्चाई बतायी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.