बेरोजगारी को लेकर पति-पत्नी और आठ साल की बेटी फांसी के फंदे पर लटके

न्यूज़ वाणी

बेरोजगारी को लेकर पति-पत्नी और आठ साल की बेटी फांसी के फंदे पर लटके

आईजी नचिकेता झा और एसएसपी प्रभाकर चौधरी पहुंचे मौके पर, सुसाइड नोट मिला

आगरा। आज सुबह सिकंदरा में एक घर में पति, पत्नी और उनकी बेटी के शव फांसी के फंदे पर लटकते हए मिले। तीन लोगों के द्वारा सुसाइड करने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आईजी रेंज नचिकेता झा व एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को तीनों के शवों के पास से एक सुसाइड लेटर भी मिला है। इसमें लिखा हुआ है कि आर्थिक तंगी और बेरोजगारी के चलते हम आत्महत्या कर रहे हैं।
आगरा के आवास विकास कॉलोनी में सोनू अपनी पत्नी गीता, आठ साल की बेटी सृष्टि और छः साल के बेटे श्याम के साथ रह रहा था। मंगलवार रात को सभी एक कमरे में सोए। सुबह बेटा श्याम जागने के बाद घर के बाहर गया। कुछ लोगों ने उससे पूछा कि आपके पापा कहां हैं। इस पर उसने कहा कि पापा, मम्मी और दीदी लटके हुए हैं। इसके बाद लोग जब अंदर गए तो देखा कि तीनों के शव फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। इनके शव के पास एक सुसाइड लेटर मिला। यह लेटर सोनू ने लिखा है ऐसी आशंका जताई जा रही है। एएसपी हरीपर्वत सत्यनारायण ने बताया कि लेटर में लिखा हुआ है कि आर्थिक तंगी और बेरोजगारी के चलते आत्महत्या कर रहे हैं। आत्महत्या करने से पहले सभी ने आपस में सहमति मिलाई थी। श्याम ने आत्महत्या के लिए मना कर दिया था। इसलिए उसे जिंदा छोड़ दिया गया।
बताया जा रहा है कि सोनू एक फैक्ट्री में काम करता था। छः साल पहले उसका एक्सीडेंट हो जाने के कारण वहां से उसका काम छूट गया था। इसके बाद उसका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। आर्थिक तंगी को लेकर पति-पत्नी में विवाद भी होता था। आस पड़ोस के लोगों का कहना था कि सोनू काफी समय से परेशान चल रहा था उसने कई जगह काम करने का प्रयास किया लेकिन कोई रोजगार नहीं मिला इसलिए आहत होकर यह कदम उठाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.