अल्पसंख्यक आयोग सदस्य का भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश राज्य अल्पसंख्यक आयोग सदस्य रोमाना सिद्दीकी का जनपद आगमन पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष मो अलीक खान कल्लू के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान राज्य अल्पसंख्यक आयोग सदस्य रोमाना सिद्दीकी ने कार्यकर्ताओं के बैठक कर उनकी समस्याओं को सुनकर निस्तारण का भरोसा दिया।
बुधवार को जनपद के गाजीपुर कस्बा स्थित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुँची यूपी अल्पसंख्यक आयोग सदस्य रोमाना सिद्दीकी के जनपद आगमन पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष मो अलीक खान कल्लू की अगुवाई में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व अल्पसंख्यक समुदाय के लोगो द्वारा लोक निर्माण विभाग डाक बंगले में पहुँचकर आयोग की सदस्य रोमाना सिद्दीकी का बुके देकर स्वागत किया गया। स्वागत के पश्चात अयोग की सदस्य रोमाना सिद्दीकी ने संगठन व भाजपा सदस्यों के साथ बैठक कर उनकी व समाज की समस्याओं को लेकर बैठक की जिस्के पश्चात समस्याओं के निस्तारण के लिए जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी को निर्देशित किया। वहीं इस दौरान मदरसा शिक्षकों द्वारा मदरसा बोर्ड का परिणाम देरी से घोषित होने से छात्र छात्राओं का स्नातक कार्यक्रमों में प्रवेश से वंचित रह जाने का मुद्दा उठाया गया जिस पर आयोग की सदस्य ने समस्याओ को लिखकर देने को कहा। लगभग आधे घण्टे कार्यकर्ताओ व समाज के लोगो के साथ से संवाद करने के पश्चात गाजीपुर स्थित कार्यक्रम के लिये रवाना हो गई। इस मौके पर अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी प्रशांत शाहू, गौहर, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश सह मीडिया प्रभारी फौजान रिज़वी, मोबीना वारसी, मो वसीम, मो रूमान समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
इनसेट-
प्रोटोकॉल न मिलने पर जताई नाराज़गी
फतेहपुर। राज्य अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य रोमाना सिद्दीकी ने प्रोटोकॉल के अनुसार उन्हें सुरक्षा न मिलने पर नाराजगी जताई। सीओ डीसी मिश्रा से जनपद सीमा से लेकर डाक बंगले तक स्कोर्ट वाहन न होने प्रोटोकॉल का पालन न करने व सुरक्षा न देने पर आपत्ति जताई। बताया कि पूर्व में उन्हें अनेक संगठनों से मिली धमकी की वजह से सुरक्षा का खतरा बना रहा है। उन्होने सुरक्षा में चूक को लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत कराने को कहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.