प्रेमनगर कटोंघन मार्ग का सासंद साध्वी निरंजन ज्योति ने किया उद्धघाटन प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का शिलान्यास प्रेमनगर में आज / न्यूज़ वाणी संवाददाता अवधेश कुमार दुबे

 

 

प्रेमनगर। खागा तहसील क्षेत्र के ऐरायाँ विकास के प्रेमनगर से कटोंघन मार्ग जों कि 5.50 चौडाई और 12.50 किलोमीटर लम्बाई जिसकी लागत 1286.37 लाख की कीमत से प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का आज प्रेमनगर कस्बे में उद्धघाटन फतेहपुर की माननीय सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने किया। जिसमें की पिडब्लू डी के कर्मचारी और खागा की चेयरमेन गीता सिँह व बीजेपी महिला मोर्चा की जिला मंत्री सुशीला मौर्या भी मौजूद रही। और कार्यक्रम की अध्यक्षता अल्लीपुर मंडल अध्यक्ष शिवचरण विश्वकर्मा ने किया और साथ ही शिवराज लोधी प्रधान कोरका, संतोष सिँह दावत मई  कसार, व उमर ग्राम प्रधान उमर पुर गौती व भाजपा महिला मोर्चा की किरण अग्निहोत्री व एन.एल. आर.एम की ब्लॉक अध्यक्ष श्रीदेवी व समाज सेविका खुशनुमा बानो सहित क्षेत्र के तमाम भाजपा कार्यकर्त्ता मौजूद रहें।

 

इसी कड़ी में माननीय केंद्रीय मंत्री साध्वी ज्योति ने सम्बोधित करते हुए कहा जल्दी ही मैनपुरी से गंगा तट तक 5 करोड़ की लागत से व हथगाम से सेमरा की लिए 8 किलोमीटर की प्रधानमंत्री सड़क और हथगाम से पट्टीशाह 12 से किलोमीटर की 13 करोड़ की लागत से हथगाम से ही सलेपुर 9 किलोमीटर और पट्टीशाह से हरि का पुरवा मनका पुर चक दल पुर वाया कोरुवा तक प्रधानमंत्री सड़क योजना से बनने जा रहीं हैँ।

कुल मिलाकर पुरे जिले में 240 किलोमीटर की सड़क का पैसा आया है जों की लगभग 240 करोड़ की लागत से जिले को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना की सौगात मिलने जा रहीं हैं। और माननीय ने कहा की आजादी की बाद से अब तक कभी इस जिले में इतनी लागत से प्रधानमंत्री योजना से सड़क नहीं बनी। बाकी और पिडब्लू डी से भी बनेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.