एक महिला सेल्फी के चक्कर में अपनी जान देने को तैयार, पढ़िये पूरी ख़बर

 

सोशल मीडिया के आने से लोग बहुत ही ज्यादा एक्टिव हो गए हैं. हर पल को लोग कैमरे में कैद करना चाहते हैं. सेल्फी लेकर सोशल मीडिया यूज़र्स इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. कई बार ऐसा हुआ है कि सेल्फी के चक्कर में लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बाढ़ के दौरान सेल्फी ले रही है. पानी में पूरी तरह से डूबने के बावजूद भी सेल्फी लेना नहीं छोड़ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान और परेशान हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला सेल्फी के चक्कर में अपनी जान देने को तैयार है. बाढ़ का पानी आने के बावजूद भी वो सेल्फी लेने से चूक नहीं रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई यूज़र्स इस वीडियो को देखने के बाद महिला को डांट रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को @TheFigen नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र इस वीडियो को देखकर पूरी से भड़क गया. यूज़र ने कहा- ज़िंदगी जरूरी है. सेल्फी तो कभी भी लिया जा सकता  है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.