दिनों दिन पौध से वृक्ष का रूप ले रहा न्यूज वाणी परिवार: नफीस – रायबरेली के नवीन ब्यूरो कार्यालय का प्रधान संपादक ने फीता काटकर किया उद्घाटन

रायबरेली। हिंदी दैनिक न्यूज वाणी के प्रधान संपादक नफीस अहमद जाफरी ने कहा कि न्यूज वाणी परिवार दिनों दिन फैल रहा है। यह परिवार पौध से अब वृक्ष का रूप धारण कर रहा है। इस कार्य में सभी सहयोगी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। उनकी मेहनत अब रंग भी ला रही है। उन्होने इस परिवार के प्रत्येक सदस्य का आभार जताया और इसी तरह आगे भी कड़ी मेहनत करने व निश्ठा, ईमानदारी के साथ कार्य को अंजाम देने की अपील की।
यह बात षुक्रवार को जनपद के ब्यूरो कार्यालय का उद्घाटन करने के पष्चात प्रधान संपादक नफीस अहमद जाफरी ने कही। आज रायबरेली जनपद के नवीन ब्यूरो कार्यालय का उद्घाटन समारोह आयोजित हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में हिंदी दैनिक न्यूज वाणी के प्रधान संपादक नफीस अहमद जाफरी ने षिरकत की। समारोह में पत्रकारों के साथ-साथ क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों ने भी हिस्सा लिया। सर्वप्रथम प्रधान संपादक ने फीता काटकर नवीन कार्यालय का उद्घाटन किया। तत्पष्चात कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए उपस्थित परिवार के सदस्यों का आभार जताया। श्री जाफरी ने कहा कि आज न्यूज वाणी परिवार के एक और नवीन हाईटेक कार्यालय का उद्घाटन हो गया है। यह बेहद खुषी की बात है। उन्होने रायबरेली जनपद के ब्यूरो प्रमुख रमेष विष्वकर्मा का आभार जताते हुए कहा कि उनके अथक प्रयास से ही नवीन कार्यालय खुल सका है। उन्होने कहा कि इस परिवार को बढ़ाने में सभी साथी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। उन्होने अपने अनुभवों को साथियों के बीच साझा किया। न्यूज वाणी समाचार पत्र की नींव उन्होने डाली और धीरे-धीरे यह पौध अब वृक्ष का रूप ले रहा है। प्रदेष के साथ-साथ पड़ोसी प्रांतों में भी न्यूज वाणी समाचार पत्र की षाखाएं फैल गई हैं। जिन जनपदों में यह समाचार पत्र नहीं पहुंच रहा है वहां भी नए सदस्यों को जोड़कर समाचार पत्र को और आगे बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होने साथियों का आहवान किया कि अपनी लेखनी से कभी समझौता न करें। इस समाचार पत्र को पीड़ितों की आवाज बनाएं। जिससे उन्हें न्याय मिल सके। इससे पूर्व रायबरेली ब्यूरो चीफ सहित स्टाफ ने प्रधान संपादक को बुके भेंटकर स्वागत किया। इस मौके पर रामपुर ब्यूरो प्रमुख फैज, सह संपादक षबाब हुसैन, रामपुर गोपाल यादव, रायबरेली ब्यूरो प्रमुख रमेष विष्वकर्मा, जितेंद्र बहादुर सिंह, विकास मिश्रा, अमरीष, आरिफ जैदी, नीरज कुमार, फैयाज अहमद रामपुर संवाददाता सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.