कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के कार्यों को डीएम ने देखा – लोहे की वाशबेसिन बदलने के दिए निर्देश – कमियों को तत्काल दुरूस्त कराने का काम करें जूनियर इंजीनियर

फतेहपुर। मलवां विकास खंड के ग्राम कुंवरपुर स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में पीडब्ल्यूडी व सीडी-2 की ओर से 16.140 लाख रूपए की लागत से कराए जा रहे कार्यों का रविवार जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे ने निरीक्षण किया। उन्होने कमियों को तत्काल दुरूस्त कराने की हिदायत जूनियर इंजीनियर को दी।
डीएम के साथ सीडीओ सत्य प्रकाश भी निरीक्षण करने पहुंचे। जहां डीएम ने लगाए जा रहे टायल्स, वाल पेंटिंग, बास्केटबाल कोर्ट के कार्य को देखा। उन्होने पाया कि टायल्स लग गए हैं और पेंटिंग का कार्य हो गया है। नल में जो लोहे की वाशबेसिन लगी है उसे तत्काल बदलने व सीढ़ी में लकड़ी की ग्रील लगी है उसे पेंट करने के निर्देश दिए। उन्होंने कार्यदायी संस्था पीडब्ल्यूडी-सीडी-2 के जूनियर इंजीनियर से कहा कि जो कमियां है उसे तत्काल दूर करें। उन्होंने छात्राओं से बात भी की। छात्राओं ने बताया कि एडमिशन का कार्य चल रहा है। निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी बिंदकी, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, तहसीलदार बिंदकी, सूचना अधिकारी सहित विद्यालय के अध्यापक उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.