बंद टोगो रिटेल मार्केटिंग कम्पनी के खिलाफ खोला मोर्चा – मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर जनता का पैसा वापस दिलाए जाने की मांग

फतेहपुर। टोगो रिटेल मार्केटिंग लिमिटेड नाम की कंपनी में निवेशकों ने पैसा जमा किया और कंपनी अचानक बंद हो गई जिससे निवेशकों को भारी क्षति का सामना करना पड़ रहा है। बंद कम्पनी के खिलाफ निवेशकों ने मोर्चा खोलते हुए मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर निवेशकों का पैसा दिलाए जाने की मांग की है।
निवेशकों की एक बैठक रविवार को आयोजित हुई जिसमें टोगो रिटेल मार्केटिंग लिमिटेड कंपनी के बंद होने व निवेशकों का पैसा फंसा होने पर चर्चा की गई तत्पश्चात निवेशकों ने जिला प्रशासन के जरिए मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन भेजकर बताया कि कंपनी में निवेशकों ने पैसा जमा किया जब भुगतान का समय आया तो कंपनी बंद हो गई। कंपनी के जिम्मेदार लोग लापता हो गए। बताया कि ऐसी स्थिति में निवेशकों में आक्रोश व्याप्त है। जिन एजेंटों के माध्यम से पैसा जमा किया गया निवेशकों द्वारा भुगतान का दबाव बनाने पर बहुत से एजेंट मौत के गाल में समा चुके हैं। बहुत से एजेंट घर छोड़कर लापता हैं। निवेशक आर्थिक एवं मानसिक रूप से परेशान हैं। ऐसी स्थिति को गंभीरता से लेते हुए उन निवेशकों पर दया दृष्टि करते हुए भुगतान कराया जाए। बताया कि कंपनी के पास बहुत सी जमीन है। जिसको सरकार द्वारा नीलाम कराकर भुगतान कराया जा सकता है। कंपनी के संचालकों द्वारा बनाई गई अवैध तरीके से संपत्ति भी नीलाम कराई जाए। ताकि निवेशकों का पूर्ण रूप से भुगतान हो सके। इस मौके पर तमाम निवेशक मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.