सरकारी नौकरी लगते ही पति को पहचानने से इनकार, नंबर भी किया ब्लॉक, अब…

 

बिहार के सहरसा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक का आरोप है कि बिहार पुलिस में सरकारी नौकरी लगते ही उसकी पत्नी ने उसे पहचानने से इनकार कर दिया। दोनों एक साथ सरकारी नौकरी की तैयारी के दौरान मिले थे, जहां उसकी पत्नी पुलिस तो वह आर्मी की भर्ती की तैयारी कर रहा था। दोनों में प्यार हुआ और फिर शादी हो गई। बाद में जब पत्नी की सरकारी नौकरी लग गई तो अब वह अपने पति को ही पहचानने से इनकार कर रही है। उसने पति का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया है। पति ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

मिली जानकारी के अनुसार, युवक ने सहरसा पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए अपनी पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया है। युवक का कहना है कि सरकारी नौकरी लगते ही उसकी पत्नी उसे भूल गई है। युवक का कहना है कि वह नौकरी के नाम पर लड़की के पीछे 15 लाख रुपये कर चुका है। उसके बावजूद अब उसी ने साथ छोड़ दिया। युवक का कहना है कि जब पत्नी की नौकरी लगी तो वह उससे मिलने समस्तीपुर पहुंचा, जहां उसका बदला रूप देखने को मिला। उसने युवक को अपना पति ही मानने से इनकार कर कर दिया।

युवक ने पुलिस से कहा कि उसके साथ धोखा हुआ है। युवक का कहना है कि वो इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहा है। शादी के दौरान दोनों के परिजन मौजूद थे। अब उसकी पत्नी का कहना है कि वह उस शादी को नहीं मानती है। युवक का कहना है कि इस मामले में उसने कई जगहों पर आवेदन भी दिया लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.