परीक्षा में कम नंबर आने पर बेटी ने उठाया खौफनाक कदम 

 

 

12वीं कक्षा में कम नंबर आने से आहत सहारनपुर के तीतरो थाना प्रभारी सौवीर नागर की बेटी काशिश ने फांसी लगाकर जान दे दी है। बेटी को पंखे पर लटका देखकर भाई की चीख निकल गई। जानकारी लगने पर कंकरखेड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

तीतरो थाना प्रभारी सौवीर नागर मूल निवासी किठौर के शरीफपुर गांव के उनका परिवार कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र के योगीपुरम कॉलोनी में रहता है। शुक्रवार को इंटर परीक्षा का परिणाम आया था। सौवीर की बेटी कशिश के 83 प्रतिशत अंक आए थे।
इसको लेकर छात्रा परेशान थी। कशिश ने अपने पिता सौवीर को कॉल की। उन्होंने बेटी को समझाया कि टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। जिस विषय में नंबर कम लग रहे हैं, उसमें स्क्रूटनी का फार्म भर देंगे। इसके बाद भी कशिश परेशान थी।

 छात्रा कह रही थी कि उसने काफी मेहनत की थी, इसके बावजूद भी नंबर कम आए हैं। शुक्रवार शाम सात बजे घर पर कशिश और उसका भाई थे। इसी दौरान कशिश ने पंखे पर फंदाकर लगाकर जान दे दी। करीब एक घंटे बाद परिजनों को इसकी जानकारी हुई।

बेटी का शव पंखे पर लटका देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। इसकी जानकारी पर सौवीर नागर अपने घर पहुंचे। शनिवार सुबह परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। तीतरो थाने में थाना प्रभारी की बेटी की मौत के चलते शोकसभा भी हुई। 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.