ईंट से भरी ट्राली पलटने से तीन लोग उसके चपेट में आकर दो की मौत, एक घायल 

 

उत्तर पूर्वी जिला के हर्ष विहार इलाके में ईंट से भरी टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लोग उसके चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां नरेंद्र और दयानंद को मृत घोषित कर दिया गया और इनके साथी सोनू का इलाज चल रहा है। पुलिस ने ट्रॉली को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक नरेंद्र और दयानंद नेहरू विहार में रहते थे। इनके परिवार में माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्य हैं। नरेंद्र, दयानंद और सोनू बिजली विभाग में संविदा पर काम करते थे। शुक्रवार को तीनों किसी काम से प्रेम नगर चौक पर पहुंचे थे। सड़क किनारे अपनी बाइक खड़ी करने के बाद सोनू और दयानंद उस पर बैठे थे, जबकि नरेंद्र पास ही खड़े थे। तीनों वहां पर बातचीत कर रहे थे।

इसी दौरान वहां से जा रहे एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर इनपर पलट गई। तीनों ट्रॉली के नीचे दब गए। घटना को अंजाम देने के बाद चालक मौके से फरार हो गया। आस पास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रॉली हटाकर तीनों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने से हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.