पड़ोसियों ने बच्चे की आंख में घोंपा चाकू, इलाज के लिए दिल्ली रेफर, तड़पता दिखा मासूम

 

मेरठ में पड़ोसियों ने 12 साल के मासूम बच्चे की आंख में चाकू घोंप दिया गया। इससे पहले पड़ोसियों ने बच्चे और उसके परिवार के लोगों के साथ मारपीट की। हमले में बच्चे की आंख की रोशनी चली गई। बच्चे का बिलखते हुए वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में बच्चे का पिता और भाई भी वीडियो में फफक-फफक कर रोते दिख रहे हैं। बच्चे की आंख का एक निजी हॉस्पिटल में ऑपरेशन किया जाना है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पड़ोसियों से है पुरानी रंजिश
मेरठ के फलावदा थाना क्षेत्र के सनौता गांव निवासी मोहम्मद हसीन का कैंची बनाने और बेचने का काम है। हसीन की पड़ोस में रहने वाले अतीक और उसके परिवार से रंजिश चल रही थी। आरोप है कि अतीक पक्ष के लोग पहले भी मारपीट और फायरिंग कर चुके हैं। शनिवार शाम साढ़े 5 बजे हसीन का 12 साल का बेटा साहुल घर के बाहर खेल रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाले अतीक, लईक और उनके परिवार के लोगों ने हसीन के बेटे साहुल को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान हसीन का बड़ा बेटा जीशान भी पहुंच गया। आरोपियों ने 12 साल के साहुल की आंख में चाकू मार दी।

बिलखते हुए वीडियो भी वायरल
12 साल के बच्चे की आंख से खून बह रहा रहा है। बच्चा चिल्ला रहा है। घटना की सूचना पर फलावदा पुलिस ने अतीक, लईक के खिलाफ FIR दर्ज की है। एसओ फलावदा वरुण शर्मा का कहना है कि तहरीर के आधार पर 4 लोगों पर FIR दर्ज की गई है। बच्चे को मेरठ से दिल्ली रेफर किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.