देर रात भाई ने फोन बंद कर सोने के लिए कहा तो सुबह मिली लाश 

 

 

जयपुर में एक 10वीं की छात्रा ने छत से कूदकर सुसाइड कर लिया। बुधवार सुबह नव्या सहगल (15) की लाश घर के पास ही बने सामुदायिक क्रेंद्र में पड़ी मिली। सुबह मौके पर लाश देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सोडाला पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया। पुलिस ने मल्टी स्टोरी बिल्डिंग की छत से नव्या का मोबाइल और सैंडल भी बरामद किया है।

सोडाला थाना सीआई सतपाल ने बताया कि अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि रात करीब 1.30 बजे नव्या की अपने बड़े भाई से बात हुई थी। तब भाई ने मोबाइल छोड़कर सो जाने के लिए कहा था। इसके बाद भाई अपने रूम में चला गया था। संभवता देर रात नव्या छत पर पहुंची और छलांग लगा दी। सुबह लोग सामुदायिक केंद्र पहुंचे तो लाश पड़ी मिली।

डीपीएस स्कूल में पढ़ती थी लड़की

नव्या का परिवार सोडाला थाना क्षेत्र में सामुदायिक भवन के पीछे 3 मंजिला बिल्डिंग में रहता है। इस बिल्डिंग में सेकेंड फ्लोर पर नव्या के परिवार का फ्लेट है। जो डीपीएस (दिल्ली पब्लिक स्कूल) में पढ़ती थी। वहीं, नव्या के पिता विनय सहगल कार कंपनी में मैनेजर हैं। घर में विनय, बेटी नव्या और बेटा ही रहते थे।

पुलिस जांच में जुटी

सीआई सतपाल ने बताया कि फिलहाल पुलिस नव्या के कमरे की तलाशी ले रही है। हालांकि अब तक पुलिस के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगे हैं। नव्या का सुबह शव मिलने से परिजनों का बुरा हाल है। वह अपने परिवार के साथ पिछले कई समय से इस फ्लैट में रह रहे थे। नव्या के उठाए गए इस कदम से पूरा परिवार सदमे में है। परिवार के लोग भी जानना चाहते हैं आखिर क्या कारण रहा कि नव्या ने यह कदम उठाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.