निर्विरोध प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित होने पर शिक्षकों में हर्ष – शिक्षकों ने एक-दूसरे का मुंह मीठा कराकर निर्वाचित अध्यक्ष को दी बधाई

फतेहपुर। प्रयागराज-झांसी निर्वाचन क्षेत्र के शिक्षक विधायक सुरेश कुमार त्रिपाठी को उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ का निर्विरोध प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित होने पर जिले के शिक्षकों में हर्ष का माहौल देखा गया। सभी शिक्षकांे ने एक-दूसरे का मुंह मीठा कराकर निर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष को बधाई दी।
उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष आलोक शुक्ला व जिला मंत्री पुष्पराज सिंह चौहान ने बताया कि संगठन के वरिष्ठ सम्मानित पदाधिकारियों के अथक प्रयास से संगठन में प्रदेशीय अध्यक्ष का निर्विरोध निर्वाचन सम्पन्न हुआ है। उक्त निर्वाचन को निर्विरोध सम्पन्न कराने का श्रेय यदि किसी को है तो वह संगठन के गोरखपुर-अयोध्या निर्वाचन क्षेत्र से संगठन के विधायक धु्रव कुमार त्रिपाठी को है। उनके द्वारा संगठन हित में लिया गया निर्णय सभी शिक्षकों को उनके प्रति सम्मान को और अधिक बढ़ाता है। संगठन में नवीन स्पूर्ति और एकता का संचार हुआ है। सभी शिक्षकों ने नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष शिक्षक विधायक सुरेश कुमार त्रिपाठी को बधाई दी। इस मौके पर जानकी शरण, सुभाष चंद्र, सुशील कुमार यादव, पंकज पटेल, डा. रामकृष्ण द्विवेदी, ओम प्रकाश शुक्ल, योगेश चंद्र अवस्थी, महेश नारायण प्रजापति, धर्मेंद्र सिंह, पुष्पराज, छोटेलाल साहनी भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.