हत्यारों ने अलग की गर्दन, कपड़े में लिपटा मिला शव

मेरठ के लिसाड़ीगेट इलाके में कातिलों ने एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। यहां 22 साल की एक युवती की सिर काटकर हत्या कर दी है। घटना के बाद युवती के शव को लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा में सड़क पर फेंक कर भाग गए। घटना के बाद सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया और लिसाड़ीगेट इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

युवती का शव लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा में मिला है। पुलिस मान रही है कि हत्या किसी दूसरी जगह पर की गई है। जिसके बाद शव को लक्खीपुरा में फेंका गया है। युवती की उम्र 22 साल के आसपास बताई गई है। युवती ने ब्लैक रंग की सलवार और छींट के रंग का सूट पहना हुआ है।

कपड़े में बांधकर फेंका शव

युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को कपड़े में लपेटकर फेंका गया है। फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने शहर में लिसाड़ीगेट क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग के निर्देश दिए हैं। आसपास के लोगों से भी घटना की जानकारी ली गई है। पुलिस ने सभी थानों में वायरलेस सेट से सूचना फ्लैश कर लापता होने वाली युवतियों की सूचना मांगी है। अगर किसी थाने में लड़की के गायब होने की जानकारी आती है तो तत्काल उच्चाधिकारियों अवगत कराया जाए।

नजदीकी हत्यारे
सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि हत्यारे युवती के करीबी हो सकते हैं। जिस हालत में बिना सर की बॉडी मिली है। युवती की पहचान छुपाने के लिए उसका बिना सिर का शव फेंका गया है। पुलिस गहनता से जांच कर रही है। पहले शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.