फ्लिपकार्ट आफिस पर तमंचे की नोंक पर 18 लाख से ज्यादा की लूट – डीएम-एसपी आवास के बीच हुई घटना से मचा हड़कंप – बेखौफ बदमाशों ने स्टाफ को बंधक बना दिया घटना को अंजाम – खुलासे के लिए एसपी ने गठित की टीमें, अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा दर्ज

फतेहपुर। जिले में बदमाशों का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है। अब बदमाश इतने बेखौफ हो गए हैं कि उन्होने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक आवास के बीच पाश इलाके में बदमाशों ने फ्लिपकार्ट आफिस पर धावा बोलकर तमंचे के बल पर स्टाफ को बंधक बनाकर 18 लाख से ज्यादा की लूट की घटना को अंजाम दे डाला और फरार हो गए। जब इसकी जानकारी पुलिस को लगी तो हड़कंप मच गया। एसपी समेत अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी ने खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया। फ्लिपकार्ट मैनेजर की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी टोह में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बीच पाश इलाके बुलेट चौराहा पर फ्लिपकार्ट का आफिस संचालित है। सोमवार की रात लगभग नौ बजे बदमाशों का एक गिरोह फ्लिपकार्ट आफिस पहुंच गया और कार्यालय में मौजूद स्टाफ को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया। बदमाशों ने 18 लाख 86 हजार रूपए की लूट लिए और फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद एजेंसी के मैनेजर विकास ने घटना की जानकारी डायल-112 पर दी। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह, पुलिस उपाधीक्षक नगर दिनेश चंद्र मिश्रा, कोतवाली प्रभारी अमित मिश्रा समेत कई चौकी इंचार्ज घटनास्थल पर पहुंच गए। एसपी समेत सभी अधिकारियों ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और मैनेजर विकास से भी बातचीत की। मैनेजर ने बताया कि वह लोग काम खत्म करके सामान और कैश की पैकिंग कर रहे थे, तभी बाइक सवार तीन से चार लोग अचानक ऑफिस में घुस आए। कुछ लोग बाहर थे। बदमाशों ने सीधे तमंचा तान दिया। गोली मारने की धमकी देकर उनसे सारा कैश मांग लिया। दहशत में उन्होंने बदमाशों को कैश दे दिया। बदमाश करीब 18 लाख 86 हजार रुपए लूटकर भाग निकले। मैनेजर ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि फ्लिपकार्ट आफिस पर बदमाशों ने 18 लाख 86 हजार लूट की घटना को अंजाम दिया है। उन्होने कई टीमों का गठन कर शीघ्र खुलासे के निर्देश दिए हैं। सीसीटीवी की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जल्द ही बदमाशों को चिन्हित करके गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.