महिला को पेट में हुआ दर्द, तुरंत खा ली चूहे मारने की दवा और फिर…

 

मुंबई की एक महिला ने कुछ ऐसा किया कीउसकी मौत हो गई। मुंबई के साकीनाका इलाके में रहने वाली एक महिला के पेट में दर्द उठा तो उसने दवाई की जगह गलती से चूहे मारने वाली दवा खा की। जैसे ही उसने यह दवा खाई उसकी मौत हो गई।

दवा की जगह खा लिया चूहे मारने की दवा
दरअसल, यह घटना मुंबई के साकीनाका इलाके की है। पीटीआई ने एक पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया कि कि मरने वाली महिला की पहचान काजल गवहाने के रूप में की गई है। काजल ने 13 अगस्त को गलती से चूहे मारने वाला जहर खा ली थी और शनिवार को सरकारी केईएम अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना के दौरान पति ट्रैकिंग पर था
पुलिस ने यह भी बताया कि 13 अगस्त को काजल का पति ट्रैकिंग पर था। जहर खा लेने के बाद काजल को एक निजी अस्पताल ले जाया गया था और फिर वहां से केईएम अस्पताल लाया गया था जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि रविवार को इस घटना के संबंध में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया।

रिश्तेदारों ने जताया गड़बड़ी का संदेह
रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि पुलिस का कहना है कि महिला के रिश्तेदारों ने कहा कि उन्हें किसी गड़बड़ी का संदेह नहीं है लेकिन जांच जारी रहेगी। रिश्तेदारों के इस तरह के बयान के बाद भी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। संबंधित लोगों से पूछताछ की जा रही है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.