मंदिर में दुल्हन के साथ लिए सात फेरे, शादी के 4 घंटे बाद दूल्हा गया जेल, जानें इसकी खास वजह 

 

 

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में अनोखी शादी देखने को मिली. जहां दूल्हा 4 घंटे की पैरोल पर जेल से छूटकर आया. दूल्हन के साथ सात फेरे लिए और वापस जेल पहुंच गया. पूरे इलाके में यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है.

सोनम नाम की युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक युवक ने शादी का झांसा देकर पहले उसका शोषण किया और फिर शादी से इनकार कर दिया.  पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

युवक के जेल जाने पर उसके परिवार वालों की पूरी हेकड़ी निकल गई और युवती के परिजनों के साथ समझौते का प्रस्ताव रखा. इस पर युवती के परिजनों ने शादी की बात कही और दोनों परिवारों ने 23 अगस्त की तारीख फिक्स की.

कोर्ट में जाकर अपना हलफनामा दाखिल किया. कोर्ट ने युवक को 4 घंटे की पैरोल दी और कहा कि दोनों आपस में शादी करें और इसका सबूत कोर्ट में दें.  इसके बाद आरोपी अमित कुमार जेल से मंदिर पहुंचा जहां उसे सजाया गया और फिर दुल्हन सोनम भी सज-संवरकर मंदिर पहुंची. दोनों की शादी हुई. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिसवाले भी मौजूद रहे.

हवन कुंड के चारों तरफ पुलिस का घेरा था और जेल का वज्र वाहन भी मंडप के पास मौजूद था. शादी की सभी रस्मे पूरी होने के बाद दूल्हा जेल चला गया और दुल्हन रोती हुई दूल्हे के घर चली गई. शादी चर्चा के विषय बन गई.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.