बाइक टकराने के मामूली विवाद में कुछ युवकों ने मिलकर एक छात्र की गोली मारकर हत्या

 

 

ग्वालियर में बाइक टकराने के मामूली विवाद में कुछ युवकों ने मिलकर एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। मामला ग्वालियर के शताब्दीपुरम टाइगर चौक का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार युवक बुधवार को अपनी बाइक से दोस्त के यहां पढ़ाई करने जा रहा था। इस दौरान उसकी बाइक शताब्दीपुरम में एक दूसरी बाइक से टकरा गई। दूसरी बाइक सवार आरोपी ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर छात्र अंकित शर्मा के साथ मारपीट शुरू कर दी, जब छात्र आरोपियों पर भारी पड़ने लगा तो आरोपी द्वारा बुलाए गए लड़कों में से एक ने उस पर कट्टे से फायर कर दिया और फरार हो गए।

आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे ज्यारोग्य अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर्स ने जांच के बाद छात्र को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

छात्र अंकिता शर्मा (21 साल) भिंड जिले का रहने वाला था। वह ग्वालियर में अपनी मां और भाभी के साथ रहकर एमपीपीएससी की तैयारी कर रहा था, साथ में प्राइवेट जॉब भी करता था। छात्र का बड़ा भाई जयपुर में नौकरी करता है, जबकि पिता भिंड में ही रहकर खेती करते हैं।

मृतक के दोस्त शिव चौहान ने बताया कि वह बुधवार दोपहर करीब 2 बजे घर से बाइक लेकर मेरे घर पढ़ाई करने आ रहा था। डीडी नगर के टाइगर चौक रोड से गुजरते समय उसकी बाइक सामने से आ रहे बाइक सवार से टकरा गई थी। गाड़ी टकराने के चलते उसका दूसरे बाइक सवार से विवाद हुआ। दूसरे लड़के ने कुछ और लड़के बुलाकर अंकित के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान किसी ने उसे गोली मार दी।

पुलिस हत्या और रंजिश दोनों ही एंगल से जांच कर रही है। महाराजपुरा थाने के एसआई सुरेश सिंह कुशवाह ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे CCTV खंगाले हैं। आरोपियों की पहचान के लिए कोशिश की जा रही है। फिलहाल केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.