मां से नजदीकी कम करने के लिए कहा तो किशोरी की चाकू से गला रेतकर हत्या

बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके में युवक ने किशोरी (17) की गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात के बाहर बुरी तरह घायल किशोरी जैसे ही घर से बाहर गली में निकली वहां अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने मौके से भाग रहे आरोपी को दबोच कर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पकड़े गए आरोपी की पहचान हरीश (18) के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आई है कि आरोपी की किशोरी की मां से नजदीकियां थीं। किशोरी लंबे समय से इसका विरोध कर रही थी। इसी वजह से हरीश ने उसकी हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी हरीश किशोरी की मां के साथ बहादुरगढ़ स्थित एक फैक्टरी में काम करता है। हरीश के परिवार में कोई नहीं है। किशोरी के परिवार में पिता, मां और एक छोटा भाई है। अच्छे व्यवहार की वजह से एक साल पहले किशोरी की मां उसे अपने घर ले आई थी। हरीश इनके घर पर ही रह रहा था। किशोरी अपने परिवार के साथ टिकरी बॉर्डर एरिया में रहती थी।

घर पर अकेले थे हरीश और किशोरी

कुछ दिनों पहले किशोरी के माता-पिता गांव गए हुए थे। घर पर किशोरी और उसका छोटा भाई ही था। बुधवार दोपहर को किशोरी का भाई स्कूल चला गया था। घर पर हरीश और किशोरी अकेले थे। दोपहर करीब 1.00 बजे आरोपी हरीश ने चाकू से किशोरी का गला रेत दिया। वह जख्मी हालत में ही घर से बाहर निकली। उसके गले से खून का फव्वारा निकल रहा था। वह बोल नहीं पा रही थी। किशोरी वहीं गली में गिर गई। आरोपी भागने का प्रयास कर रहा था। लोगों ने आरोपी को दबोचकर पुलिस को मामले की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी हालत में किशोरी को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मौके पर क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम पहुंची। वहां से साक्ष्य जुटाए। पुलिस हरीश से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.