वैश्य छात्र अलंकरण समारोह में सम्मानित किए जाएंगे बच्चे – अखिल भारतीय वैश्य परिषद की बैठक में तैयारियों पर हुई चर्चा – 11 सितंबर को तेज स्टेट में होगा आयोजन

फतेहपुर। अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद द्वारा आयोजित वैश्य छात्र-छात्रा अलंकरण समारोह की तैयारियां जोरों पर है। बैठक कर रणनीति बनाई गई। मेधावी के अंक पत्र की छायाप्रतियों के संग्रह की अंतिम तारीख पांच सितंबर निर्धारित की गई।
परिषद की आवश्यक बैठक एक लाज में जिलाध्यक्ष अरुण जायसवाल की अध्यक्षता में हुई। जिलाध्यक्ष ने कहा कि वह मेधावी की प्रतिभा को निखारने के उद्देश्य से परिषद द्वारा प्रत्येक वर्ष मेधावियों का अलंकरण समारोह आयोजित किया जाता है। उसी क्रम में इस वर्ष भी 11 सितंबर को तेज स्टेट राधानगर में संपन्न होगा। परिषद के राष्ट्रीय महासचिव विनोद कुमार गुप्त ने कहा कि हाईस्कूल-इंटरमीडिएट व उच्च शिक्षा में प्रथम श्रेणी सन 2022 में पास हुए बच्चे ही इस आयोजन में भाग ले सकेंगे। उन्होंने कहा कि इसके लिए संपर्क अभियान के माध्यम से आयोजन की सहभागिता सुनिश्चित हो सकेगी। महिला जिलाध्यक्ष उमा शरण गुप्त ने कहा कि संगठन में महिलाओं की सहभागिता सुनिश्चित करने के उद्देश्य से महिला इकाई एक बड़ी बैठक करके घर घर जाकर निमंत्रण देने का कार्य करेंगे। युवा जिलाध्यक्ष शैलेंद्र शरण सिंपल ने कहा कि कार्यक्रम में युवाओं की सहभागिता सुनिश्चित हो इसके लिए युवा टीम को सक्रिय किया जाएगा। बैठक का संचालन करते हुए परिषद के महामंत्री प्रकाश ने कहा कि शीघ्र ही क्षेत्र की बैठकें आयोजित की जाएगी। बैठक में प्रमुख रूप से महिला इकाई राष्ट्रीय अध्यक्ष कविता रस्तोगी, रामस्वरूप, वेद प्रकाश, अनिल वर्मा, दिनेश उर्फ गुड्डा, सुनीता गुप्ता, रंजना केसरवानी, नरेंद्र गुप्ता, मनीष गुप्ता, विनोदिनी गुप्त, विनय फौजी, सुशील फौजी, अर्चना शिवहरे, राजीव पोरवाल, गुड्डू मोदनवाल, संजीव गुप्त, अभिलाष गुप्त, श्री कृष्ण गुप्त, अजय कुमार साहू, रवि गुप्ता, आशीष गुप्ता, विजय गुप्ता, टीटू गुप्त, सोमनाथ, रोहित गुप्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.