3 लोगों की हत्या, हमलावर ने पहले एक बिल्डिंग को लगाई आग, जैसे-जैसे लोग बाहर आते गए, गोली मारता गया

 

 

ह्यूस्टन में एक अपार्टमेंट बिल्डिंग से निकाले गए शख्स ने बिल्डिंग के तीन लोगों की हत्या कर दी। इस शख्स ने पहले अपार्टमेंट को आग लगाई और जैसे-जैसे लोग बाहर आते गए, वह उन पर गोलियां दागता गया। हमलावर ने पांच लोगों पर गोली चलाई, जिसमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों में 40 से 60 साल की उम्र के पुरुष शामिल हैं। दो घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

हादसा रविवार रात करीब 1 बजे (अमेरिकी समयानुसार) साउथवेस्ट ह्यूस्टन में एक इंडस्ट्रियल-रेजिडेंशियल कॉम्पलेक्स में हुआ। अपार्टमेंट में आग लगने की खबर मिलने के बाद पुलिस और फायर क्रू यहां पहुंचा। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में हमलावर भी मारा गया। पुलिस ने बताया कि हमलावर करीब 40 साल का था और वह भी इसी अपार्टमेंट में लंबे समय से रह रहा था।

कैंसर का मरीज था हमलावर
अपार्टमेंट के एक रेजिडेंट रॉबिन अहरेन्स ने बताया कि हमलावर को कोलोन कैंसर था। उसकी नौकरी चली गई थी और वह रेंट भी नहीं दे पाया था। उसे हाल ही में अपार्टमेंट खाली करने का नोटिस भी दिया गया था। इन सब चीजों के चलते हो सकता है कि उसे फर्क पड़ना बंद हो गया होगा और उसने ऐसा कदम उठा लिया।

रॉबिन ने बताया कि हमले के वक्त वे अपना काम कर रहे थे, जब उन्हें गोलियों की आवाज सुनाई दी। उन्हें लगा कि कोई बाहर पटाखे चला रहा है। रॉबिन ने कहा, ‘मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं बाहर नहीं गया, नहीं तो हमलावर मुझे भी गोली मार देता।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.