गांव के आधा दर्जन लोगों पर मढ़ा पुत्र की हत्या का आरोप – कन्या फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ डीएम से मिला मृतक का पिता – आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई किए जाने की लगाई गुहार

फतेहपुर। कन्या फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मो. आसिफ एडवोकेट के साथ मृतक के पिता ने जिलाधिकारी से मिलकर न्याय की गुहार लगाते हुए पुत्र की हत्या का आरोप गांव के ही आधा दर्जन लोगों पर लगाया है। पीड़ित ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करके न्याय दिलाए जाने की बात कही है।
हुसैनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम छेऊंका निवासी ओम प्रकाश चमार ने जिलाधिकारी को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि उसका पुत्र पिं्रसू कुमार 18 वर्ष 9 अगस्त 2022 की शाम करीब छह बजे गांव के ही रामलखन पुत्र रामलाल, कुलदीप पुत्र ऊदल, गोलू, छोटू, मोहित पुत्रगण ओमप्रकाश, मनीष कुमार पुत्र शिवबली के साथ ताजिया देखने के लिए गया था लेकिन रात भर उसका पुत्र वापस घर नहीं आया। जिससे उसे चिंता होने लगी। उक्त लोगों से अपने पुत्र के बारे में पूछताछ की तो बताया कि वह हमारे साथ था। कहीं रिश्तेदारी में गया होगा आ जाएगा। बताया कि उसने अपने पुत्र को ढूंढ़ा लेकिन कुछ पता नहीं लगा। 12 अगस्त को थाना हुसैनगंज में गुमशुदगी दर्ज कराई। उसने रामलखन से जब दबाव डालकर पूछा तो बताया कि मनीष, गोलू, छोटू, कुलदीप, मोहित आपके पुत्र को लेकर बाइक से मनीष के मिलने वाले किसी व्यक्ति के यहां नवाबगंज गए थे। रामलखन घर आ गया था। जब उक्त सभी लोगों से पूछा तो गोलमोल जवाब मिला। इसकी जानकारी थाना हुसैनगंज में दी तो उपरोक्त लोगों की निशानदेही पर ग्राम अलौदीपुर थाना हथगाम के एक कुंए में उसके पुत्र पिं्रसू की लाश मिली। जिसका पोस्टमार्टम 13 अगस्त को हुआ। 14 अगस्त को सभी लोगों को थाना पुलिस ने सांठगांठ करके छोड़ दिया और उसकी रिपोर्ट भी दर्ज नहीं की। उसको आशंका है कि इन लोगों ने ही उसके पुत्र की हत्या करके शव को कुएं में फेंका था। उसने डीएम से मांग किया कि उसकी रिपोर्ट दर्ज करके न्याय दिलाया जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.