पांच करोड़ से ज्यादा का गबन करने वाला गिरफ्तार – शिवकमल इंडिया म्युचुअल बेनीफिट लिमिटेड कार्यालय कंपनी के नाम से किया था फ्राड

फतेहपुर। शिवकमल इंडिया म्युचुअल बेनीफिट लिमिटेड कार्यालय कंपनी खोलकर जिले के तमाम लोगों से पांच करोड़ से अधिक का गबन करके फरार चल रहे अभियुक्त को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धर दबोचा। पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ विभिन्न धाराओं में कार्रवाई करते हुए न्यायालय भेज दिया।
सदर कोतवाली के उपनिरीक्षक संतोष कुमार सिंह अपने हमराही सिपाहियों शिवाकांत व चंद्रभान के साथ अभियुक्तों की तलाश में गश्त कर रहे थे। तभी मुखबिर ने सूचना दिया कि जीटी रोड पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के सामने गबन के एक मुकदमें का वांछित कहीं भागने की फिराक में खड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उसे पकड़ गया। पकड़े गए अभियुक्त ने अपना नाम श्रवण कुमार पुत्र शिवमंगल सिंह निवासी आबूनगर जीटी रोड बताया। पुलिस उसे कोतवाली ले आई और सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय भेज दिया। उपनिरीक्षक ने बताया कि पकड़े गए वांछित ने शिवकमल इंडिया म्युचुअल बेनीफिट लिमिटेड कार्यालय कंपनी के नाम से फर्जी तरीके से फ्राड करके पांच करोड़ से अधिक रूपयों का गबन किया था। इस मामले में कई मुकदमें दर्ज थे। जिसमें वह वांछित चल रहा था। आज टीम ने गिरफ्तार करके न्यायालय भेजा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.