डेढ़ साल की बच्ची से चाचा ने किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम 

 

कुशीनगर में एक डेढ़ साल की बच्ची से रेप किया गया है। मासूम के साथ उसके चाचा ने ही दुष्कर्म किया है। आरोपी चाचा बच्ची को उसकी दादी के पास से ले गया था। जब बच्ची बहुत देर तक वापस नहीं आई, तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की।

बच्ची गांव के बाहर खेत में बेहोशी की हालत में मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है। बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। मामला विशुनपुरा थाने के एक गांव का है। बच्ची के साथ सोमवार देर शाम घटना को अंजाम दिया गया। बच्ची के दादा की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

8 बजे बच्ची को ले गया था आरोपी
बच्ची की दादी ने बताया, “सोमवार देर शाम करीब 8 बजे पास में रहने वाला चाचा उसको खिलाने के लिए साथ ले गया था। उसने कहा था, लाओ बिटिया को थोड़ा घूमा दूं। मैंने बच्ची को उसको दे दिया था। उसके बाद मैं और बच्ची की मां काम करने लगे। जब बहुत देर तक बच्ची वापस नहीं आई तो हम लोग युवक के घर पहुंचे। युवक अपने घर पर नहीं था। उसके बाद हम लोगों ने उसकी तलाश शुरू की।”

खेत पर मिली बच्ची, कपड़े फटे हुए थे
दादी ने बताया, “बहुत देर तक ढूंढने के बाद भी दोनों कहीं नहीं मिले। उसके बाद पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने युवक को गांव के बाहर से हिरासत में लिया। बहुत पूछने पर युवक ने बताया, बच्ची खेत पर पड़ी हुई है। हम लोग खेत पर पहुंचे तो बच्ची खून से लथपथ पड़ी हुई थी। उसके कपड़े भी फटे थे। जिसके बाद पूरे मामला का खुलासा हो पाया है।”
आरोपी हम लोगों की रिश्तेदारी में है
बच्ची के दादा ने बताया, “बच्ची को खाना खिलाकर मैं जानवरों के पास सोने चला गया था। बच्ची अपनी मां और दादी के पास खेल रही थी। पहले भी आरोपी बच्ची को साथ ले गया है। आरोपी हम लोगों की रिश्तेदारी में है। 9 बजे के करीब हम लोगों को बच्ची मिली है। बच्ची का इलाज चल रहा है। उसकी हालत सही नहीं है। बच्ची का पिता बाहर रहकर नौकरी करता है।”
मामले में आरोपी से पूछताछ चल रही है
मामले में अपर पुलिस अधीक्षक रितेश सिंह का कहना है, “मौके पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड मौजूद है। सारे साक्ष्य जमा किए जा रहे हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। मामले की हर पहलू पर जांच की जा रही है। बच्ची का इलाज भी चल रहा है। हालत में सुधार न होने पर उसको रेफर कर दिया जाएगा। बच्ची के परिवार के लोग उसके साथ मौजूद हैं। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस की टीम लगा दी गई है।”
Leave A Reply

Your email address will not be published.