कपल ने बेटे का नाम पकोड़ा रखा, पति-पत्नी को इंडियन डिश पसंद आई थी, नेटीजंस बोले- अगले बच्चे का नाम समोसा होगा

 

लोग अक्सर मशहूर शख्सियत के नाम पर अपने बच्चों का नाम रखते हैं। लेकिन ब्रिटेन के एक कपल ने अपने बच्चे का नाम इंडियन डिश पर रख दिया है। भारतीय इस डिश का चाय के साथ लुत्फ उठाते हैं। आयरलैंड के न्यूटाउनबेबी में रहने वाले इस कपल ने अपने बेटे का नाम पकोड़ा रखा है।

द कैप्टन्स टेबल नाम के रेस्टोरेंट ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। दरअसल, कपल इस रेस्टोरेंट में खाना खाने आया था। मेन्यू कार्ड में इंडियन डिश थी। उन्होंने पकोड़ा ऑर्डर कर दिया। उन्हें ये इतना पसंद आया कि उन्होंने अपने न्यूबॉर्न बेबी की नाम पकोड़ा ही रख दिया।

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन
नेटीजन्स फोटो पर काफी मजाकिया रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-…और इसकी दादी मां का नाम नान। दूसरे यूजर ने लिखा- मेरे दो बच्चे हैं- चिकन और टिक्का। एक अन्य यूजर ने लिखा- प्रेगनेंसी के समय मैं केला और तरबूज बहुत खाती थी। थैंक गॉड की मैंने अपने सेंस का इस्तेमाल किया और अपने बच्चों का नाम केला और तरबूज नहीं रखा। एक यूजर ने कहा- अगले बच्चे का नाम समोसा होगा। वहीं, एक ने अपने बच्चे की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ये मेरा बेटे है, इसका नाम चिकन बॉल है।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो
रेस्टोरेंट ने बच्चे के साथ ऑर्डर का बिल भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसमें लिखा- वेलकम टु द वर्ल्ड पकोड़ा। लोग इसको लेकर खूब चर्चा कर रहे हैं। कई लोगों ने इसे ट्विटर पर भी शेयर किया। इस ट्वीट को अब तक 26 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 1500 से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किया है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.