धारदार हथियार से पत्नी की निर्मम हत्या – हत्या के करने के बाद रात भर पत्नी को बॉहों में लिये बैठा रहा पति – घटना के बाद मौके में पहुंची पुलिस ने हत्यारे पति को किया गिरफ्तार

फतेहपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चौफेरवा में बीती रात सिरफिरे पति ने सो रही पत्नी पर धार दार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारने के बाद रातभर उसे अपने बांहों में लिये बैठा रहा। हत्या की सूचना पाते ही कोतवाली प्रभारी सहित भारी पुलिस बल मौके में पहुंच पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए शव को कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेजा। वहीं पुलिस ने हत्यारे पति को हिरासत में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार चौफेरवा गांव निवासी रामविशाल रैदास की 45 वर्षीय पत्नी जमुना देवी अपने बडे़ पुत्र आकाश व पति के साथ कमरे में सो रही थी। वही उसका छोटा पुत्र विकास आशीष एवं दो पुत्रियां प्रीती व शालिनी दूसरे कमरे में सो रही थी। अर्द्धरात्रि रामविशाल उठा और गहरी नींद में सो रही पत्नी जमुना देवी पर उसने कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इसी बीच पास में सो रहे आकाश की नींद खुल गई तो पिता ने उसे धमकी दिया कि अगर कुछ बोला तो तुझे भी जान से मार दूॅगा। जिस पर पुत्र दहशत में आ गया और चुपचाप लेटा सारा नाजारा देखता रहा। कुछ ही पल बाद सिरफिरे पति ने पत्नी पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा पति भागा नहीं बल्कि अपनी मृत पत्नी को बांहो में लिये रातभर बैठा रहा। सुबह होते ही वह घर से बाहर निकला इसी बीच किसी ने इसकी सूचना क्षेत्रीय पुलिस को दे दी। जिस पर कोतवाली प्रभारी अमित मिश्रा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मौके वारदात का निरीक्षण करने के बाद शव का पंचनामा कर विच्छेदन गृह भेजते हुए हत्यारे पति को हिरासत में ले लिया। पोस्टमार्टम हाउस में मृतका का पुत्र विकास ने घटना के बाबत जानकारी देते हुए बताया कि 24 जुलाई को उसके बड़े भाई आकाश का पैर टूट गया था। तब से पिता उसे लेकर मानसिक तनाव में थे और बीती रात इसी कारण उन्होंने घटना को अंजाम दे दिया। उधर पुलिस हत्या को लेकर कई पहलुओं में तहकीकात कर रही है साथ ही हत्यारे पति से पूछताछ में लगी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.