पं. महावीर त्रिपाठी के नाम किया जाए नवनिर्मित बस अड्डा -युवा मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष के साथ बुद्धिजीवियों ने सीएम को भेजा ज्ञापन

फतेहपुर। खागा कस्बे में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पंडित महावीर त्रिपाठी की धर्मशाला स्थल पर बने नवनिर्मित रोडवेज बस अड्डे का नामकरण व मूर्ति स्थाना कराए जाने की मांग को लेकर मंगलवार को भाजपा युवा मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह चंदेल उर्फ धीरू की अगुवाई में बुद्धिजीवियों ने कलेक्ट्रेट आकर मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से भेजा है।
दिए गए ज्ञापन में बुद्धिजीवियों ने बताया कि खागा कस्बे में नवनिर्मित आदर्श नगर पंचायत बस अड्डा पूर्व में स्थित स्वतंत्रता संग्राम सेनानी जमीदार पंडित महावीर त्रिपाठी की धर्मशाला पर बनाया गया है। मांग किया कि नवनिर्मित बस अड्डे का नाम पंडित महावीर त्रिपाठी के नाम पर किया जाए। पंडित महावीर त्रिपाठी धर्मशाला स्थल पर नवनिर्मित बसअड्डे में पंडित महावीर त्रिपाठी की मूर्ति की स्थापना की जाए। नगर वासियों, बुद्धिजीवियों, वरिष्ठजनों ने सीएम से मांग पूरी किए जाने की आवाज उठाई। इस मौके पर दुर्गेश सिंह, देवब्रत त्रिपाठी, अंशू सिंह, श्रेष्ठ रस्तोगी, सोमदत्त मौर्य, सुरेंद्र यादव, रवींद्र त्रिपाठी बबलू प्रधान सेमौरी, राजेन्द्र मिश्रा उर्फ भोंदू महराज, राम प्रसाद धान्दू मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.