भाभी ने परिवार को बदनाम करने के लिए दोस्त संग रची खौफनाक साजिश, शर्म की वजह से ननद ने दी जान और…

मुरादाबाद के सोनकपुर थानाक्षेत्र निवासी दुष्कर्म पीड़ित छात्रा (17) की भाभी ने परिवार को बदनाम करने की साजिश रची थी। उसने ही आरोपी वसीम और उसके दोस्त फहीम के बीच फोन पर चल रही बातचीत वीडियो कांफ्रेंसिंग पर रहकर रिकॉर्ड की थी। इसके बाद महिला ने अपने रिश्ते के देवर को ऑडियो व्हाट्सएप किया था। इस ऑडियो को हथियार बनाकर भाभी ताने दिए तो छात्रा ने जान दे दी थी। पुलिस ने भाभी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने 17 वर्षीय छात्रा नर्सिंग कर रही थी। बारह दिन पहले वह गोबर डालने तालाब के पास गई थी। वहां आरोपी कारपेंटर वसीम मिल गया और उसने छात्रा से दुष्कर्म किया था।आरोपी ने छात्रा को धमकी दी थी कि अगर उसने इसकी जानकारी किसी को दी तो वह उसकी हत्या कर देगा। इसी डर में छात्रा ने किसी को कुछ नहीं बताया और घर में शांत रहने लगी थी।

मित्र के साथ मिलकर भाभी रची परिवार को बदनाम करने की साजिश 
छात्रा की भाभी एक निजी स्कूल में पढ़ाती थी। उसके पति ने नौकरी छुड़वा दी थी। इसके बाद व नर्सिंग करने की जिद करने लगी थी। पुलिस का दावा है कि परिवार के लोगों को बहू पर शक था कि बाहर जाकर अन्य लोगों से बात करती है। जिस कारण उस पर पाबंदियां लगानी शुरू कर दी थीं। इससे नाराज होकर उसने अपने पति की बहन को बदनाम करने की साजिश रची।

उसे भनक लग गई थी कि वसीम ने उसकी ननद के साथ दुष्कर्म किया है। पूरे सबूतों के साथ पति के सामने पेश करना चाहती थी। इसके लिए उसने अपने मित्र फहीम को राजी किया कि वो वसीम से फोन पर बातचीत करे। मुझे भी वीडियो कांफ्रेंसिंग पर रखे। वह खुद सुनना चाहती है। दोनों के बीच हुई बातचीत को भाभी ने रिकॉर्ड किया था। जिससे अपने रिश्ते के देवर जहीर को भेज दिया था।

तीन अगस्त को फंदे पर लटक गई थी छात्रा 
वीडियो वायरल होने और तानों से तंग आकर छात्रा मकान के पिछले हिस्से के बरामदे में दुपट्टा को फंदा बनाकर झूल गई थी। परिजन जिंदगी की आस में उसे निजी अस्पताल ले गए थे, जहां डॉक्टरों ने से मृत घोषित कर दिया था। पोस्टमार्टम में लटकने से मौत होने की पुष्टि हुई है। पोस्टमार्टम के दौरान स्लाइड भी तैयार की गई थी। जिससे जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया है।

पहले भी दो बार छात्रा को बदनाम कर चुकी थी भाभी 
पुलिस की जांच पड़ताल और परिवार से पूछताछ में सामने आया है कि भाभी ने दो बार पहले भी छात्रा को बदनाम करने की साजिश रची थी। एक बार उसने अपने रिश्ते के भाई से छात्रा के संबंध होने की बात कहकर ताने दिए थे। तब पति ने महिला की पिटाई की थी। इसके बाद एक अन्य युवक के साथ भी छात्रा को बदनाम करने की कोशिश की गई थी।

केस दर्ज कराने में हुई देरी
29 अगस्त को फोन पर बातचीत रिकार्ड की गई थी। 31 सितंबर को महिला ने जहीर के पास ऑडियो भेज दिया गया था कि वह मेरे पति से इस बारे में बातचीत करे। उस वक्त छात्रा का भाई बाहर गया था। दो सितंबर को उसने घर लौटने पर ऑडियो सुनी थी। अगले दिन रिपोर्ट दर्ज कराने जाते, तब ही गांव में किसी का इंतकाल हो गया था। जिस कारण रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। उसी दिन शाम को छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.