वितरक व्यापारियों की समस्याओं को लेकर किया चिंतन – जल्द ही कंपनी के प्रतिनिधियों से संपर्क कर की जाएगी बैठक: रवि – संगठन का विस्तार कर बनाए नए पदाधिकारी, हुआ स्वागत

फतेहपुर। जिला उद्योग व्यापार मंडल (पंजी.) की बैठक में वितरक व्यापारियों की समस्याओं को लेकर चिंतन किया गया। निर्णय लिया गया कि जल्द ही कंपनी के प्रतिनिधियों से संपर्क कर बैठक आयोजित की जाएगी। तत्पश्चात संगठन का विस्तार करते हुए नए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई। सभी का फूल-माला पहनाकर स्वागत किया गया।
रविवार को जिला उद्योग व्यापार मंडल की बैठक शहर के हरिहरगंज स्थित एक होटल में जिलाध्यक्ष फरहत अली सिद्दीकी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष रवि प्रकाश दुबे ने शिरकत की। बैठक में जिला वितरक संघ, बस एसोसिएशन, नगर युवा, जिला संगठन के पदाधिकारी व व्यापारी शामिल हुए। वितरकों ने प्रदेश अध्यक्ष को बताया कि कई कंपनियां वितरकों का शोषण कर रही हैं। उन पर जबरन व्यापार का दबाव भी बनाया जा रहा है। इस पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही वह कंपनी के प्रतिधियों से संपर्क करके वितरक व्यापारियों के साथ एक बैठक करेंगे। जिसमें समस्याओं का निराकरण कराने का प्रयास किया जाएगा। बैठक के दौरान उन्होने जिला युवा व्यापार मंडल के जिला उपाध्यक्ष पद पर गुरमीत सिंह, जिला युवा महामंत्री पद पर अर्पण जायसवाल, जिला उपाध्यक्ष पद पर सुरेंद्र एवं सदस्य पद पर मनीष, अनुराग पांडेय, अमित गुप्ता, तुषार दुबे, शांतनु वर्मा, देवेंद्र सिंह का मनोनयन किया गया। इस मौके पर अतुल त्रिवेदी, देवेंद्र सिंह, प्रकाश सिंह, जितेंद्र तिवारी, ज्ञानेंद्र गुप्ता, विवेक श्रीवास्तव, मो. अकरम, इमरान खान, मुन्ना सिंह, रामवीर सिंह, संतोष मिश्रा, रानू वर्मा, मनोज त्रिपाठी, गोलू, निजामुद्दीन, राजेश कुमार द्विवेदी, वीरेंद्र सिंह, इमरान खान, राजकमल मौर्या, वरिंदर सिंह, मो. अकरम भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.