मां को गाली देने से नाराज युवक ने महिला पर किया चाकू से हमला

 

 

सागरपुर इलाके में सौतेली मां को गाली देने से नाराज एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली महिला पर चाकू से हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने मौके से ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि आरोपी घटना के समय शराब के नशे में था।

आरोपी की पहचान नासिरपुर निवासी सुनील के रूप में हुई है। रविवार सुबह पुलिस को नासिरपुर में रहने वाली एक महिला पर चाकू से हमला करने की सूचना मिली। मौके पर पुलिस को चंदू कुमारी घायल अवस्था में मिली। उसके गाल और गले पर चाकू के घाव थे। पास ही शराब के नशे में धुत आरोपी सुनील भी मौजूद था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और पीड़िता को पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पंद्रह दिन पहले उसकी पड़ोस में रहने वाली सुनील की सौतेली मां से पानी के पाईप को लगाने को लेकर झगड़ा हो गया था। रविवार सुबह आरोपी उसपर चाकू से हमला कर दिया और उसका बाल खींचकर घसीटने लगा। आस पास मौजूद लोगों ने उसे आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि झगड़ा करने के दौरान चंदू कुमारी ने उसकी मां को गाली दे दी थी। जिससे वह गुस्से में था। बदला लेने के लिए उसने महिला पर चाकू से हमला किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.