टीचर ने पत्नी-बेटी को बेरहमी से पीटा, कपड़े फाड़े, घर के बाहर घूप में बिठाया, और खुद….

 

जोधपुर जिले के फलौदी शहर में प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक ने अपनी पत्नी और बेटी को बुरी तरह से पीटा। शिक्षक की इस हैवानियत का वीडियो भी सामने आया है। पिटाई के बाद उसने महिला के कपड़े फाड़ दिए और अर्धनग्न अवस्था में उसे धूप में बिठा दिया। इसके बाद वह घर के अंदर बैठकर खाना खाता रहा। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला के पीहर वालों को भी घटनाक्रम की जानकारी दे दी गई है। उनके यहां आने के बाद पुलिस अलग से मामला दर्ज करने के बारे में फैसला करेगी। फिलहाल उसे शांतिभंग के आरोप में पकड़ा गया है। शिक्षक के घर में सीसीटीवी कैमरा लगा है, उसी में उसकी बेरहमी रिकॉर्ड हो गई।

फलौदी थानाधिकारी राकेश ख्यालिया ने बताया कि घटना का वीडियो सोमवार को सामने आया। सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए प्राइवेट स्कूल के शिक्षक कैलाश सुथार को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उसे शांति भंग करने के आरोप में पकड़ा गया है। उसकी पत्नी और बेटी से महिला पुलिस ने अलग से बात कर पूछा है कि वह मुकदमा दर्ज कराना चाहती है या नहीं। महिला ने बाप क्षेत्र से मायके के लोगों के पहुंचने का इंतजार कर रही है। उसके बाद वह कुछ फैसला करेगी। पुलिस के मुताबिक महिला या उसके पीहर के लोग अगर आरोपी टीचर पर मुकदमा दर्ज कराना चाहते हैं तो अन्य धाराएं भी जोड़ दी जाएंगी।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैलाश ने अपनी पत्नी को घसीट-घसीटकर पीट रहा है। वह बीच बचाव करने आई बेटी को भी नहीं बख्शता है। पीटाई के बाद उसने पत्नी के ऊपरी हिस्से के कपड़े फाड़ दिए और उसे खुले में धूप में बैठा दिया। पत्नी धूप में बैठी रोती-बिलखती रही, जबकि कैलाश घर के अंदर भोजन करता रहा।

उधर, कैलाश ने दावा किया है, ‘ मेरी पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती। मैं उसका इलाज कराते-कराते थक गया हूं। ऐसे में घर में तनाव रहने लग गया। इसी तनाव में आज मैं हाथ उठा बैठा। मुझे मारपीट का पछतावा है।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.