बाइक पर पीछे सीट बेल्ट लगाकर बैठा था बैल, सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही थी बाइक

 

हाल ही में चौंका देने वाला यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें सड़क पर फर्राटे से दौड़ती बाइक पर एक बैल बैठा नजर आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स का भी सिर चकरा गया है.

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. कई बार कुछ ऐसे वीडियोज भी सामने आ जाते हैं, जिनके बारे में शायद आपने सपने में भी कल्पना न की हो. हाल ही में एक ऐसा ही चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. वायरल हो रहा यह वीडियो इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

दरअसल, इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर यह वीडियो तेजी से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में एक भारी भरकम बैल को बाइक पर बैठे देखा जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स सड़क पर फर्राटे से बाइक दौड़ा रहा है. बाइक पर शख्स के पीछे पिछली सीट पर एक बैल बैठी नजर आ रही है, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि, वो किसी चीज से बंधी है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो बाइक पर पिछली सीट पर बैठी बैल सीट बेल्ट लगाए हुए हो. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, सड़क पार बाइक के सामने चल रही कार की विंडो से यह वीडियो रिकॉर्ड किया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.