डॉक्टर ने 12 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, पीड़िता की आपबीती सुन उड़े परिजनों के होश

 

 

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर गगन अग्रवाल पर 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोप लगा है। बच्ची अपने मामा के साथ डॉक्टर के गंगानगर स्थित क्लीनिक पर इलाज कराने गई थी। मां की तहरीर पर डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म पोक्सो और एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

वहीं पुलिस ने बच्ची के 161 के बयान दर्ज कर लिए हैं। इसके बाद क्लीनिक पर दबिश भी दी गई, लेकिन डॉक्टर नहीं मिले। सीसीटीवी कैमरे की डीबीआर भी पुलिस ने कब्जे में ले ली है। सीओ सदर देहात पूनम सिरोही मामले की जांच में जुटी है।

बताया गया कि पति से तलाक के बाद एक शिक्षिका अपने बच्चों के साथ गंगानगर में माता-पिता के पास रहती है। उनकी बेटी को बुखार, उल्टी और गले में दर्द की शिकायत थी। बच्ची अपने मामा के साथ सोमवार दोपहर डॉक्टर गगन अग्रवाल के क्लीनिक पर गई थी। आरोप है कि इलाज के बहाने डॉक्टर बच्ची को क्लीनिक में अंदर कमरे में ले गए और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

इसके बाद बच्ची ने घर पर रोते हुए घटना बताई। बाद में परिजन क्लीनिक पर पहुंचे तो डॉक्टर ने आरोप गलत बताए। इसके बाद शिक्षिका बेटी को लेकर गंगानगर थाने पहुंची। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.