ब्लाक प्रमुख ने निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का किया उद्घाटन – शिविर में दो सैकड़ा लोगों ने कराया स्वास्थ्य परीक्षण – मोदी टी स्टाल में आने-जाने वाले लोगों को वितरित की चाय

 

फतेहपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मनाए जा रहे सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अंतर्गत रविवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिटौरा में निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ भिटौरा ब्लाक प्रमुख अमित तिवारी ने फीता काटकर किया। शिविर में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लेकर स्वास्थ्य परीक्षण कराया। तत्पश्चात मोदी टी स्टाल लगाकर आने-जाने वाले लोगों को चाय वितरित की।
ब्लाक प्रमुख अमित तिवारी ने स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देशवासी 72 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन को विशेष बनाने के लिए सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम चलाया जा रहा है। जिसके तहत अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन प्रतिदिन हो रहा है। उन्होने कहा कि लोगों को बेहतर स्वास्थ्य लाभ दिलाए जाने के उद्देश्य से ही आज निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को विश्व पटल की ऊंचाईयों पर पहुंचाने का काम किया है। महिलाओं को जहां सशक्त बनाया वहीं अन्य तरह की योजनाएं संचालित करके सभी वर्गों के लोगों को लाभ पहुंचाया है। उन्होने कहा कि पीएम मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर आधारित प्रदर्शनी का आयोजन भी शहर स्थित डायट परिसर में किया जा रहा है। जिसका सभी को अवलोकन करने देश भक्ति की भावना अपने अंदर जगानी चाहिए। तत्पश्चात परिसर में ही मोदी टी स्टाल भी लगाया गया। आने-जाने वाले लोगों को रोक-रोकर कर चाय का वितरण किया। इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष कृष्णकांत द्विवेदी, मंडल महामंत्री श्रीकांत अवस्थी,स्वामीशरण पाल, भिटौरा प्रधान धर्मेंद्र गुप्ता,सुशीला मौर्या, अरविंद पाल, उमाशंकर लोधी, देवनाथ पासवान,क्षेत्र पंचायत सदस्य वसीम खान, बलराम लोधी के अलावा तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.