कुत्ते के गले में रस्सी बांध गाड़ी से घसीटा, आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज

 

 

जोधपुर, कुत्ते के गले में रस्सी बांधकर उसे कार से घसीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो राजस्थान के जोधपुर का है और ये घटना रविवार की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार कार चालक एक डॉक्टर है. डॉक्टर ने एक रस्सी से कुत्ते को बांधा और फिर कार चलाते हुए कुत्ते को घसीटना शुरू कर दिया. ये घटना एक व्यस्त सड़क पर हुई जहां कई अन्य वाहन भी थे. वीडियो में आरोपी डॉक्टर लंबी रस्सी की मदद से कुत्ते को वाहन के एक तरफ से दूसरी तरफ खतरनाक तरीके से घूमा रहा था और तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था. वीडियो सामने आने के बाद अब डॉक्टर के खिलाफ सख्त सजा की मांग की जा रही है.

इस वीडियो को कार के पीछे आ रहे एक मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति ने शूट किया. साथ ही इस व्यक्ति ने कार को रोककर कुत्ते की मदद भी की. वहीं स्थानीय लोग वाहन के चारों ओर इकट्ठा भी हुए और कुत्ते के गले से रस्सी को निकाला. इतना ही नहीं एनजीओ को भी सूचित किया. कुत्ते को अस्पताल ले जाया गया.

एनजीओ डॉग होम फाउंडेशन द्वारा पोस्ट किए गए एक ट्वीट के अनुसार, डॉक्टर का नाम रजनीश गलवा है. ये एक आवारा कुत्ता था. जो उनके घर के पास रहता था और वह इसे हटाने की कोशिश कर रहा था.

एनजीओ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जिस व्यक्ति ने ऐसा किया है वह डॉ. रजनीश ग्वाला है और कुत्ते के पैर में मल्टीपल फ्रैक्चर है और यह घटना शास्त्री नगर जोधपुर की है, कृपया इस वीडियो को फैलाएं ताकि सीपी जोधपुर उसके खिलाफ कार्रवाई करे और उसका लाइसेंस रद्द कर दे.” एनजीओ ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी की एक फोटो भी पोस्ट की.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.