युवती की हत्या के आरोपी बीजेपी नेता के बेटे के रिसॉर्ट पर चला बुल्डोजर

 

 

उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऋषिकेश में युवती की हत्या के आरोपी बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्या रिज़ॉर्ट पर प्रशासन की ओर से बुलडोजर चलाया गया है. ऋषिकेश (Rishikesh) स्थित वनतारा रिज़ॉर्ट पर सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) के आदेश के बाद यह कार्रवाई की गई है. वहीं, एसडीआरएफ टीम ने एक महिला का शव बरामद किया है, जिसकी शिनाख्त की जा रही है.

  1. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एसडीआरएफ टीम ने चिल्ला नहर के पास एक महिला का शव बरामद किया है. शव की शिनाख्त के लिए पुलिस ने युवती के परिजनों को बुलाया है. उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऋषिकेश में युवती की हत्या के आरोप में बीजेपी नेता के बेटे और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
  2. पुलिस के अनुसार युवती बीजेपी नेता के बेटे के रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर नौकरी करती थी. पुलिस ने बताया कि युवती बीते एक सप्ताह से लापता थी. पुलिस के अनुसार मुख्य गिरफ्तार आरोपी हरिद्वार के बीजेपी नेता विनोद आर्या का बेटा है.
  3. उत्तराखंड पुलिस के प्रमुख अशोक कुमार ने इस घटना को लेकर एक बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि जिस जगह ये रिसॉर्ट है वहां स्थानीय पुलिस नहीं है. उस इलाके में आपराधिक घटनाओं को लेकर पटवारी मामला दर्ज करता है. इस मामले में भी उसने युवती के लापता होने को लेक मामला दर्ज किया है. यह एफआईआर रिसॉर्ट के मालिक ने ही दर्ज करवाई थी. ऋषिकेश शहर से यह रिसॉर्ट करीब 10 किलोमीटर दूर है.
  4. पुलिस अधिकारी ने कहा कि कल डीएम ने ये मामला हमे ट्रांसफर किया है, और हमने 24 घंटे के भीतर ही मामले में गिरफ्तारी की है. इस पूरे मामले में रिसॉर्ट का मालिक ही मुख्य आरोपी है. उसके साथ रिजॉर्ट के दो अन्य कर्मचारियों को भी आरोपी बनाया गया है. अभी हमारी टीम इस मामले को सुलझाने में जुटी है. हम कई एंगल की जांच कर रहे हैं.
  5. शुक्रवार को जब इस मामलें में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो स्थानीय लोगों ने आरोपियों पर हमला कर दिया. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से आरोपियों को उस भीड़ से बचाया और अपने साथ लेकर गए.
Leave A Reply

Your email address will not be published.