एकतरफा इश्क में दसवीं के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, बुआ ने कमरे में झांका तो पांव तले खिसकी जमीन

 

 

परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र में खजूरी गांव में दसवीं के छात्र शिवम (18) ने एकतरफा प्यार में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह अपनी बुआ के घर रहकर पढ़ाई कर रहा था। उसकी जेब से सुसाइड नोट मिला है। इसके बाद पुलिस ने स्कूल प्रशासन से जानकारी ली। पता चला कि शिवम तीन दिन पहले छात्रा की कक्षा में बैठ गया था। घटना के बाद स्कूल से नाम काट दिया गया था। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस की मौजूदगी में छात्र का अंतिम संस्कार हुआ।

मूलरूप से हापुड़ के टीयाला गांव निवासी शिवम के पिता मान सिंह की चार साल पहले मौत हो गई थी। वह बुआ राजो देवी के घर गांव खजूरी में रहकर दसवीं की पढ़ाई कर रहा था। बृहस्पतिवार को राजो देवी परिवार के साथ आंगन में सो रही थीं। इसी दौरान शिवम ने एक कमरे में छत के कुंदे में चुनरी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह बुआ की लड़की कमरे में चाय लेकर पहुंची तो शिवम को फंदे पर लटका पाया।

उसकी चीख सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पर परीक्षितगढ़ थाने की प्रभारी ट्रेनी सीओ सुचिता सिंह मौके पर पहुंचीं। उन्हें शिवम की जेब से सुसाइड नोट मिला। इसमें शिवम ने एक छात्रा से प्यार करने की बात लिखी थी। एसपी देहात केशव कुमार का कहना कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि छात्र ने एकतरफा प्यार में फांसी लगाकर जान दी है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.