जमीन के लिए बेटे ने गला रेतकर की मां की हत्या, पत्नी ने भी दिया साथ

 

यूपी के हाथरस में एक बेटे ने जमीन के लिए अपनी ही मां की गला रेतकर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. मृतका के बड़े बेटे ने छोटे बेटे और उसकी पत्नी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने मृतका की छोटी बहू को हिरासत में ले लिया है, जबकि आरोपी बेटा फरार है.

पूरा मामला सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव कमालपुर का है. जहां कलयुगी बेटे ने 6 बीघे जमीन के लालच लिए अपनी मां की गला काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया. इस हत्याकांड में उसकी पत्नी ने भी उसका साथ दिया. आरोपी ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब वृद्धा श्री देवी पत्नी फतेह सिंह पितृ अमावस्या के मौके पर पूर्वजों की पूजा करने खेत की तरफ जा रही थी. तभी छोटे बेटे ने उनकी गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गया.

जांच में जुटी पुलिस
पूरे मामले में पुलिस ने पुत्रवधू को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले जांच पड़ताल में जुटी है, सूचना पाकर  क्षेत्राधिकारी ब्रह्म सिंह एवं कोतवाल अशोक कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं पुलिस ने पुत्रवधू को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.