प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने फिल्मी स्टाइल में करंट देकर की पति की हत्या

 

 

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के कालिंदी कुंज में हुई शिक्षामित्र हरेंद्र शर्मा की हत्या का सनसनीखेज खुलासा कर दिया है. बुलंदशहर पुलिस के मुताबिक हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी. क्योंकि वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी और मृतक हरेंद्र दोनों के प्यार के बीच रोड़ा बन रहा था.

बता दें कि मृतक हरेंद्र की पत्नी नेहा ब्यूटी पार्लर चलाती थी और उसकी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से रवि नाम के बीटेक के छात्र से हुई. दोनो एक दूसरे के करीब आए और एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करने लगे. वहीं नेहा और रवि अब एक दूसरे के साथ रहना चाहते थे. मगर हरेंद्र के रहते हुए यह संभव नहीं था. इसलिए नेहा और रवि ने मिलकर हरेंद्र को रास्ते से हटाने का खौफनाक षड्यंत्र रच डाला और बीती 20 सितम्बर को मौका मिलते ही नेहा और रवि ने पहले हरेंद्र को नशीला पदार्थ खिलाया.

जब वह नशे की हालत में हो गया तो उसको बिजली के करंट देकर मौत के घाट उतार दिया. नेहा ने अपने ससुराल वालों को यह जानकारी दी कि हरेंद्र को हार्ड अटैक हो गया है, जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई है. लेकिन जब परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस से संपर्क साधा जिसके बाद पुलिस ने जब आस-पड़ोस में पूछताछ की तो सामने आया कि मृतक हरेंद्र की पत्नी नेहा और उसके आशिक रवि ने मिलकर हरेंद्र की हत्या की है.

वहीं इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि हरेंद्र नाम के शिक्षामित्र थे. उनकी मृत्यु हुई थी. उनकी पत्नी द्वारा परिवार को यह जानकारी दी गई कि उनकी हार्ट अटैक से मौत हुई है. उसके बाद उनको दाह संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था. तभी परिवारजनों को कुछ शक हुआ. इस पूरे घटनाक्रम में संदेह था. इसके आधार पर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. इसके बाद पुलिस की कई टीमें लगाई गई जिसमें कई लोगों से पूछताछ भी की गई. जांच में सामने आया कि मृतक की पत्नी और उसके एक साथी द्वारा इनकी हत्या कर दी गई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.