समय से पूर्ण करायें निर्माणाधीन परियोजनाओं का कार्य: डीएम – कार्य पूर्ण होने के बाद तकनीकी टीम से जांच कराकर करें हैंडओवर

फतेहपुर। पचास लाख से अधिक की लागत से जनपद में कराये जा रहे निर्माण कार्याे की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट स्थित महात्मा गांधी सभागार में जिलाधिकारी श्रुति की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें उन्होने निर्माणाधीन परियोजनाओं की बिंदुवार समीक्षा करते हुए समय से कार्य पूर्ण कराये जाने की हिदायत दी।
डीएम ने कार्यदायी संस्थाओं व विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि आपस में समन्वय बनाकर समय सीमा व गुणवत्तापूर्ण कार्य किये जायें। अधिकारी सुनिश्चित कर लें कि अपने अधीन विभाग की चल रही निर्माणाधीन परियोजनाओं को देखे और समय के साथ कार्य को पूरा कराएं। कार्य पूर्ण होने के पश्चात कार्य की गुणवत्ता हेतु तकनीकी टीम से जांच कराकर हैंडओवर करेंगे। उन्होंने कार्यदायी संस्था सीएनडीएस यूनिट-55 को निर्देश दिए कि पांच अक्टूबर के भीतर मेडिकल कालेज के छात्रावास में जो शेष कार्य है उसको पूर्ण कराया जाए। उन्होंने निर्देश किये कि जिन परियोजनाओं का समय निर्धारित है उसके अंतर्गत पूर्ण कराएंगे और किसी भी परियोजना के स्टीमेट के रेट रिवाइज नहीं होगा। जो भी कार्य पूर्ण हो जाते है उन्हें बुकलेट से हटा दें और बैठक के पूर्व कराये गए कार्यों का पूर्ण विवरण दर्ज करायें। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी सूरज पटेल, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुनील भारती, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी जोगेंद्र सिंह यादव, जिला कृषि अधिकारी बृजेश सिंह, जिला विद्यालय निरीक्षक देवकी सिंह, सीएमएस पुरुष सहित संबंधित अधिकारी व कार्यदायी संस्थाएं मौजूद रहीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.