नहीं मिला दीपक का कटा सिर, सैकड़ों लोगों से पूछताछ, पुलिस के सामने अब प्रेमिका ने किया ये बड़ा खुलासा

 

 

मेरठ के परीक्षितगढ़ निवासी दीपक त्यागी के हत्यारोपियों को पुलिस खजूरी, अहमदनगर बढ़ला और आसपास के गांव में ही ढूंढ रही है। सीसीटीवी कैमरे, प्रेम संबंध और दोस्तों की कुंडली खंगाली जा रही है। कातिल की गिरफ्तारी और कटा हुआ सिर बरामद न होने से एक तरफ पीड़ित परिवार में आक्रोश बढ़ रहा है। वहीं हिंदू संगठन और किसान नेताओं ने कातिलों की 48 घंटे में गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दे दी है। शनिवार को भी पुलिस और फॉरेंसिक टीम इस मामले को लेकर दिन भर माथापच्ची करती रहीं लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। अभी तक पुलिस न  तो कटा सिर बरामद कर पाई है और न ही हत्यारोपी पकड़ में आए हैं। हालांकि इस मामले में पुलिस पूछताछ में कुछ नए खुलासे हुए हैं।

पुलिस जांच पड़ताल में सामने आया है कि जिस वक्त दीपक घर से निकला उस वक्त उसने जो कपड़े पहने हुए थे हत्यारों ने हत्या से पहले उन्हें बदल दिया था। वहीं दूसरे समुदाय की दीपक की प्रेमिका ने इस मामले में खुलासा करते हुए दीपक से जुड़ी कुछ नई बातें पुलिस को बताई हैं।

यहां मिली अंतिम लोकेशन
परीक्षितगढ़ के खजूरी गांव निवासी धीरेंद्र त्यागी उर्फ भगतजी के बेटे दीपक त्यागी के हत्यारों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है। दीपक की अंतिम लोकेशन खजूरी के जाटव मोहल्ले में बताई गई। एसपी देहात केशव कुमार का कहना कि दीपक का दोनों गांव के कई लोगों से विवाद हुआ है। सभी संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर ली गई है। लेकिन कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस जिस बिंदु पर काम करती है, वह कुछ दूर चलकर बंद हो जाता है। दीपक का कटा हुआ सिर ढूंढना भी पुलिस के सामने चुनौती बना हुआ है।

दबंग था दीपक, अक्सर करता था मारपीट
एसपी देहात ने बताया कि दीपक के खिलाफ मारपीट के दो मुकदमे भी दर्ज हैं। वह दबंग था और शराब पीने के साथ मारपीट कर देता था। माता-पिता ने गुस्से में कई बार डांटकर घर से भगा दिया। उसके दबंग होने से गांव के कई लोग उससे रंजिश रखते थे। इस बिंदू पर कई लोगों से पूछताछ की जा रही है।

दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम-संबंध, पूछताछ में हुआ ये खुलासा
दीपक का पड़ोस के अहमदनगर बढ़ला गांव में रहने वाले दूसरे समुदाय के हेयर ड्रेसर की व्यक्ति की बेटी से प्रेम-संबंध थे। दोनों की बातचीत के साक्ष्य पुलिस को मिले हैं। बताया कि यह बात दीपक के परिजनों को पता चली तो वह नाराज हो गए और बेटे का मोबाइल तक छीनकर अपने पास रख लिया था। पुलिस ने युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो युवती ने बताया कि तीन माह से उसके और दीपक के बीच बोलचाल बंद थी। खजूरी और अहमदनगर बढ़ला के 20 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि दोनों गांव में ही दीपक का कातिल छुपा हो सकता है।

दीपक के मोबाइल में मिले कई महिलाओं के नंबर
भावनपुर के गांव नंगला में भी पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की। पुलिस का दावा कि दीपक के मोबाइल की सीडीआर में कई महिलाओं के नंबर मिले हैं। उक्त महिलाओं से भी पूछताछ की गई। सर्विलांस, एसओजी और थाना पुलिस कातिलों का पता लगाने में लगी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.